नकुलनाथ ने दिखाया भाजपा का असली चेहरा

-तेंदनी माल व अनहोनी में हुई विशाल जनसभा

छिन्दवाड़ा,अपनी प्रयोजित सभाओं में सार्वजनिक मंचों से और तरह-तरह की तस्वीरों में गरीबों के मसीहा, किसानों के साथी, बहनों के भाई बनने वाली भाजपा नेताओं ने 20 वर्षों में कभी भी न तो हमारे जिले की जनता से सच बोला और न ही सच्चाई बताई। जहां-जहां वे हारते रहे उसका दोष कांग्रेस पर लगाया और जहां-जहां कांग्रेस ने विकास किया उस विकास पर अपना ठप्पा लगाया है। मेरा संसदीय क्षेत्र ही एक ऐसा क्षेत्र है जिसका विकास पूरे भारत में दिखता है और इस विकास के भागीरथ कमलनाथ है इसीलिये भाजपा के नेता छिन्दवाड़ा मॉडल देखने आते हैं।

उक्त उदगार आज जिले के सांसद नकुलनाथ ने आदिवासी अंचल के ग्राम तेंदनी व अनहोनी में आयोजित विशाल जनसभा में व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि आप खुद अपनी आंखों से देख रहे हैं कि सच्चाई यही है कि आज भी आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे हैं, बेरोजगारों के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है, प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है और किसान दुगनी आय का धोखा खाकर लागत भी नहीं निकाल पा रहा है। ये भाजपा का असील चेहरा है।

अपने उदबोधन में सांसद ने कहा कि कमलनाथ ने कभी घोषणायें नहीं की उन्होंने तो निरंतर कार्य किये हैं और आज भी कर रहे हैं ताकि हमारे जिले का भविष्य और बेहतर हो सके। मैं भी उनके मार्गदर्शन में निरंतर अपने संसदीय क्षेत्र के परिवारजनों की खुशहाली और उन्नति के लिये कार्य कर रहा हूं।

माता मंदिर में की पूजा अर्चना 000000000000000

सांसद नकुलनाथ ने अनहोनी के गर्म कुण्ड पहुंचकर सर्वप्रथम माता मंदिर पहुंचकर माथा टेका, उन्होंने विशेष पूजा अर्चना कर माता रानी से जिले की खुशहाली के लिये कामना की। सिद्ध अनहोनी माता मंदिर पहुंचकर माथा टेका और पूजा अर्चना कर जिले की खुशहाली, सुख, शांति व प्रगति के लिये ईश्वर से कामना की।

सांसद श्री नाथ ने अपने उदबोधन में आगे कहा कि भाजपा की सरकार में किस तरह आदिवासी उत्पीडऩ के मामले बढ़े हैं आज की स्थिति में 20 हजार से अधिक आदिवासी उत्पीडऩ के मामले सामने आ रहे हैं हमारे आदिवासी भाई न्याय के लिये भटक रहे हैं परन्तु भाजपा की सरकार मौंन है। मैं तो इस मंच से सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि आपके और नाथ परिवार के तीन पीढिय़ों के परिवारिक सम्बंध है आयोजित जनसभाओं को मप्र शासन के पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन ने भी सम्बोधित किया।

Next Post

घंटों इंतजार के बाद पीएम को देख हो गए उत्साहित, लगे मोदी-मोदी के नारे  

Sun Apr 7 , 2024
जबलपुर। पीएम मोदी की एक झलक देखने के लिए घंटों लोगों ने इंतजार किया और जब मोदी प्रस्तावित मार्ग पर रोड शो के लिए पहुुंचे तो उन्हें देखकर सभी उत्साहित हो गए।  जबलपुर शहर में कटंगा चौक से छोटी लाइन चौके के बीच सवा किमी का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का […]

You May Like