राज्यरानी और पैसेजर ट्रेने अटकी


दुर्ग निजामुद्दीन हमसफर चलेगी 28सितंबर से

रेल सेवा सुधार समिति अध्यक्ष रवि सोनी ने बताया कि रेल्वे अभी संपन्न लोगो की सुविधा की तरफ गंभीरता से ध्यान दे रहा है जबकी आम जनता जो कि बहुसंख्यक है ऊंट के मुंह जीरे डाले जा रहे है ।
आम जनता की दमोह भोपाल सुपर फास्ट राजरानी, दमोह ग्वालियर पैसेजर,बीना कटनी के मध्य चलने वाली दो पैसेंजर ट्रेन ,जबलपुर कोटा एक्स अभी भी गुमनामी की हालत मे बनी हुई हैं ।
समिति अध्यक्ष ने बताया कि संक्रमण पूर्व काल मे 22867/68 गाड़ी क्रमांक से चलाई जानेवाली द्विसाप्ताहिक हमसफ़र एक्सप्रेस नए विशेष क्रमांक 08223/24 से शुरू की जा रही है।

08223 दुर्ग हज़रत निजामुद्दीन द्विसाप्ताहिक हमसफ़र विशेष दिनांक 28 सितम्बर से प्रत्येक मंगलवार एवं शुक्रवार को दुर्ग से चलेगी और वापसीमे 08224 हज़रत निजामुद्दीन दुर्ग द्विसाप्ताहिक हमसफ़र दिनांक 29 सितम्बर से प्रत्येक बुधवार एवं रविवार को हज़रत निजामुद्दीन से रवाना की जाएगी। आइए समयसारणी मे बदलाव किया गया है ।

नव भारत न्यूज

Next Post

देश में खेल इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए एकीकृत डैशबोर्ड बनाया जाएगा : अनुराग ठाकुर

Tue Sep 21 , 2021
नयी दिल्ली, 21 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि देश में खेल इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए एकीकृत डैशबोर्ड बनाया जाएगा, जिसमें प्रत्येक राज्य, जिला और खंड में खेल इंफ्रास्ट्रक्चर से जुड़े आंकड़े उपलब्ध रहेंगे। श्री ठाकुर ने यहां मंगलवार को टोक्यो में भारत की ओलंपिक और […]