फ्रैंड्स का उलटफेर, सीआईएसएफ की आकर्षक जीत

नयी दिल्ली (वार्ता) तीसरी डीएसए प्रीमियर लीग में बुधवार को फ्रेंड्स यूनाइटेड ने पिछली उपविजेता रॉयल रेंजर्स को 2-1 से हरा कर लीग का सबसे बड़ा उलटफेर कर दिया। वहीं दिन के दूसरे मुकाबले में सीआईएसएफ ने कांटे की टक्कर में वाटिका को परास्त किया।

आज यहां अंबेडकर स्टेडियम में खेले गये मुकाबले में फ्रेंडस यूनाइटेड ने दो गोल की मजबूत बढ़त लेने के बाद प्रतिद्वंद्वी की किलेबंदी की रणनीति अपनाई और कामयाबी पाई। 31वें और 48वें मिनट में क्रमशः अक्षय और राहुल ने गोल किए। हालांकि 55वें मिनट में शिखर ने गोल जमा कर रॉयल रेंजर्स को वापसी का मौका दिया लेकिन अगले चालीस मिनट में फ्रेंडस ने यूनिटी के साथ प्रतिद्वंद्वी के तमाम हमलों को नाकाम कर दिखाया। विजेता टीम ने बचाव की रणनीति अपनाकर लीग का सबसे बड़ा धमाका कर दिखाया। विजेता टीम के लिए अक्षय राज सिंह और राहुल तालेकर ने गोल जमाए। रॉयल रेंजर्स का गोल शिखर के नाम रहा।

वहीं दिन के दूसरा मैच वाटिका और सीआईएसएफ के मध्य खेल गया। पहले हॉफ में वाटिका ने लगातार हमले बोल कर विपक्ष का रक्षा घेरा बार बार तोड़ा लेकिन अग्रिम पंक्ति की नाकामी से गोल नहीं निकल पाया। इसके उलट सीआईएसएफ ने दूसरे हॉफ में आक्रामक रुख अपनाया और दनादन हमलों का तांता बांध कर विजई गोल दाग दिया। साहिल के नपे तुले कॉर्नर पर मैंन ऑफ द मैच टांगमिन लिन हॉकिप ने बेहतरीन हेडर से दर्शनीय गोल बनाया। हालांकि वाटिका ने संघर्ष जारी रखा लेकिन गलत निशाने और बाल को अनावश्यक हैंग करने की कीमत चुकानी पड़ी।

Next Post

ट्यूशेल इंग्लैंड फुटबॉल के नए कोच नियुक्त

Thu Oct 17 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email लंदन, (वार्ता) इंग्लैंड की फुटबॉल एसोसिएशन (एफए) ने थॉमस ट्यूशेल को इंग्लैंड फुटबॉल टीम का नया कोच नियुक्त किया गया है। चेल्सी, पेरिस सेंट जर्मेन और बोरुसिया डॉर्टमुंड के पूर्व कोच ट्यूशेल एक जनवरी 2025 को अपना […]

You May Like