मामा गोविंदा अब बेहतर महसूस कर रहे हैं :कृष्णा अभिषेक

मुंबई, (वार्ता) जानेमाने हास्य अभिनेता और स्टैंड अप कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने मामा गोविंदा के स्वास्थ्य पर अपडेट शेयर करते हुए कहा है कि वह अब बेहतर महसूस कर रहे हैं।

कृष्णा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मामा अब बेहतर महसूस कर रहे हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। भगवान दयालु हैं। कृपया आप सभी प्रार्थनाएं करते रहें।

इससे पूर्व कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह गोविंदा से मिलने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित क्रिटी केयर अस्पताल गईं थी ।

गौरतलब है कि गोविंदा सुबह पांच बजे कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे, वह जब अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे, तभी दुर्घटनावश गोली चल गयी जो उनके घुटने में लगी। घटना के समय वह अपने जुहू स्थित घर पर अकेले थे। उन्हें क्रिटिकेयर अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया गया।

गोविंदा ने अपने प्रशंसकों को बताया है कि उनकी हालत अब स्थिर है और उनके पैर में लगी गोली को सफलतापूर्वक सर्जरी से निकाल दी गयी है।एक ऑडियो संदेश में, गोविंदा ने अपने प्रशंसकों को अपनी स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए कहा, नमस्कार, प्रणाम मैं हूं गोविंदा। आप सब लोगों के आशीर्वाद और माता-पिता के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से, जो गोली लगी थी, अब वह निकाल दी गई है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां के डॉक्टर का। आदरणीय डॉक्टर अग्रवाल जी का और आपलोगों के लिये प्रार्थना के लिये। बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं। प्रणाम।

Next Post

जावेद अख्तर ने शक्ति के लिए मेरे नाम की सिफारिश की थी: अनिल कपूर

Wed Oct 2 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर का कहना है कि फ़िल्म शक्ति के लिए जावेद अख्तर ने उनके नाम सिफारिश निर्माता-निर्देशक से की थी। वर्ष 1982 में प्रदर्शित रमेश सिप्पी निर्देशित फ़िल्म शक्ति में अभिनय […]

You May Like