भाजपा के स्थापना दिवस पर एक लाख से ज्यादा लोग होंगे पार्टी में शामिल : शर्मा

दमोह, 04 अप्रैल  भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज दावा किया कि आगामी छह तारीख को पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर एक लाख से ज्यादा लोग पार्टी में शामिल होंगे। श्री शर्मा यहां पार्टी प्रत्याशी राहुल लोधी का नामांकन जमा करवाने आए थे। इस दौरान मंत्री प्रहलाद पटेल, पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव और जयंत मलैया भी उपस्थित रहे।
श्री शर्मा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि राज्य में कांग्रेस असहाय हो गई है। जब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि उनकी चुनाव लड़ने की इच्छा नहीं थी, उन्हें जबरदस्ती भेजा जा रहा है। जब उनके जैसे नेताओं की हालत खराब है, तो दमोह के कांग्रेस प्रत्याशी का क्या होगा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ⁠खजुराहो संसदीय सीट पर मैदान छोड़कर भाग गई। पूरे मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पास नेतृत्व ही नहीं बचा है। जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है। बूथ-बूथ पर लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। आने वाली छह तारीख को एक लाख से ज्यादा लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

इसके पहले श्री शर्मा ने श्री लोधी का नामांकन पत्र दाखिल करवाया। नामांकन जमा करने के बाद श्री शर्मा ने कहा कि पहले इस संसदीय क्षेत्र से कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने जनता की बेहतर सेवा की। ⁠इस बार पार्टी ने राहुल लोधी को अवसर दिया है। इस चुनाव में भाजपा प्रत्येक बूथ पर विजय का इतिहास बनाएगी।

Next Post

युवक और युवती की हत्या के बाद आरोपी ने की आत्महत्या

Thu Apr 4 , 2024
इंदौर, 04 अप्रैल  इंदौर में आज एक व्यक्ति ने कथित प्रेमप्रसंग के चलते युवक और युवती की गोली मारकर हत्या करने के बाद स्वयं को भी गोली मार ली, जिससे उसकी भी मृत्यु हो गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस ने तीनों के शव कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल […]

You May Like