चलती ट्रेन में लोको पायलट की तबियत खराब

सागर, 03 अप्रैल  मध्यप्रदेश के सागर जिले में चलती ट्रेन में लोको पायलट की तबियत खराब होने के कारण ट्रेन रोककर महिला लोको पायलट को उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार झांसी से सागर जा रही मालगाड़ी की महिला सहायक लोको पायलट झांसी निवासी खुशबू डोंगरे की इंजन के केबिन का एसी खराब होने से गर्मी के कारण कल तबियत बिगड़ने लगी। उसे उल्टियां और चक्कर आ रहे थे। खुरई आने के पहले ही उसकी हालत खराब होते देख मुख्य लोको पायलट ने खुरई स्टेशन पर सूचना दी, जिसके बाद एंबुलेंस 108 को सूचित किया गया।

खुरई पहुंचने पर महिला लोको पायलट को मालगाड़ी से उतारकर एंबुलेंस द्वारा खुरई अस्पताल में भर्ती कराया गया। अचानक मालगाड़ी को प्लेटफार्म नंबर दो पर रोकने से भोपाल से बिलासपुर जा रही ट्रेन को दो की बजाए एक नंबर प्लेटफार्म पर लाया गया, जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Next Post

रिश्वत लेते लिपिक गिरफ्तार

Wed Apr 3 , 2024
नरसिंहपुर, 03 अप्रैल  मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में लोकायुक्त टीम ने एक लिपिक को आज रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। लोकायुक्त सूत्रों ने बताया है कि जिले के केरपानी में स्थित संकुल शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में दिनेश कुमार साहू सहायक ग्रेट दो लिपिक के पद पर पदस्थ है। […]

You May Like