इंडिया समूह एकजुट है: फारूक

जम्मू, (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को कहा कि इंडिया समूह एकजुट है तथा देश के संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए लड़ेगा।

श्री अब्दुल्ला ने यहां संवाददाताओं से कहा, “इंडिया समूह में कोई विवाद नहीं है और सभी एकजुट हैं चाहे वह फारूक हों, उमर हों या महबूबा हों।” वह कांग्रेस उम्मीदवार रमन भल्ला के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए यहां आए थे, जिन्होंने मंगलवार को जम्मू लोकसभा सीट के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

श्री भल्ला के साथ कांग्रेस के जम्मू-कश्मीर प्रभारी भरत सिंह सोलंकी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख विकार रसूल वानी भी थे। वे सभी पर्चा दाखिल करने से पहले एक रोड शो में शामिल हुये।

उन्होंने कहा, “इंडिया ब्लॉक का गठन डॉ. बीआर अंबेडकर के संविधान की रक्षा के लिए किया गया है। हमें उम्मीद है कि भारत के लोग लोकसभा चुनाव में उनका (इंडिया समूह) का समर्थन करेंगे।’

श्री अब्दुल्ला ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश में रूस और चीन जैसा शासन लागू करना चाहती है।
जम्मू संसदीय क्षेत्र में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

Next Post

दूसरे टेस्ट मैच में बंगलादेश हार की कगार पर

Wed Apr 3 , 2024
चटगांव 02 अप्रैल (वार्ता) बंगलादेश दूसरे टेस्ट मैच के आज दूसरी पारी में 268 रन के स्कोर पर सात विकेट गवांकर हार की कगार पर खड़ा है। जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में चौथे दिन का खेल समाप्त होने के समय मेहदी हसन मिराज नाबाद 44 रन और तैजुल इस्लाम 10 […]

You May Like