मंदसौर के रास्ते ट्रेवलिंग बैग में छुपाकर लाए थे 58 किलो डोडाचूरा, बरामद

युवक के साथ महिला हिरासत में, मुख्य आरोपी की पुलिस को तलाश, गुजरात जाने की फिराक में थे तस्कर

 

नवभारत

उज्जैन। मंदसौर के रास्ते गुजरात जाने की फिराक में खड़े युवक और महिला को पुलिस ने मादक पदार्थ डोडाचूरा के साथ हिरासत में लिया है। उनके पास से चार ट्रेवलिंग बैग में भरा 58 किलो मादक पदार्थ बरामद हुआ है।

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि बीती रात पुलिस को सूचना मिली कि देवास गेट बस स्टैंड पर चार ट्रेवलिंग बैग लेकर एक महिला और युवक खड़े हैं। बैग में मादक पदार्थ भरा हुआ है। पुलिस ने बस स्टैंड पर सर्चिंग कर संदिग्ध दिखाई देने वाले महिला और युवक को हिरासत में लिया। उनके पास से चार ट्रेवलिंग बैग भी बरामद हुए। जिसे जब्त कर दोनों को थाने लाया गया। जहां बैग खोलने पर उसमें मादक पदार्थ डोडाचूरा भरा होना सामने आया। पूछताछ में महिला ने अपना नाम संगीता पति मुकेश निवासी ग्राम माधोपुर जिला रतलाम होना बताया। युवक का नाम जसपाल पिता भगत राम निवासी ग्राम कांचरिया सीतामऊ होना सामने आया। उनके पास से बरामद मादक पदार्थ 58 किलो 5 लाख रुपए का जप्त किया गया है। एसपी के अनुसार हिरासत में आई महिला के खिलाफ हरियाणा और मंदसौर में मादक पदार्थ और मारपीट के मामले दर्ज होना सामने आए हैं। पूछताछ में जानकारी सामने आई है कि दोनों मादक पदार्थ ग्राम सुवासरा के रहने वाले मुकेश से लेकर आए थे। मुकेश की तलाश में एक टीम सुवासरा भेजी जाएगी। वहीं पूछताछ के लिए दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

 

ट्रेन से आए थे बस से जाना था गुजरात

एसपी ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी सामने आई की। महिला और युवक मादक पदार्थ जोधपुर इंदौर ट्रेन से उज्जैन तक लेकर आए थे। यहां से दोनों बस का सफर तय कर गुजरात जाने वाले थे। पुलिस इस बात की जानकारी जुटा रही है कि गुजरात में किसको मादक पदार्थ सप्लाई किया जाना था। अब तक कितनी बार उज्जैन के रास्ते मादक पदार्थ की तस्करी को अंजाम दिया जा चुका है। तस्करी में महिला इसलिए साथ होती थी कि पुलिस को शंका न हो और उन्हें यात्री समझे।

 

इनकी रही भूमिका

 

मामले का खुलासा करते हुए एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों को पकडऩे में सीएसपी दीपिका शिंदे, देवासगेट टीआई कुशाल सिंह रावत, उप निरीक्षक जितेंद्र सोलंकी, शिवराम पवार, सहायक उप निरीक्षक राधेश्याम अवलिया, कैलाश धानक, मांगीलाल परमार, कोमल प्रसाद शर्मा, प्रधान आरक्षक गोरेलाल द्विवेदी सहित महिला आरक्षक सोनू दढिय़ा, महिला सैनिक गीता भदोरिया की भूमिका रही है।

Next Post

बायपास पर खड़े पाए गये रेती के वाहनों पर जिला प्रशासन ने की कार्यवाही

Tue Apr 2 , 2024
इंदौर 02 अप्रैल 2024 कलेक्टर श्री आशीष सिंह द्वारा इंदौर जिले में यातायात को सुगम बनाने और दुर्घटना से बचाव के लिए सभी रेती के वाहनों के लिए रेती मंडी में वाहनों को खड़े किए जाने के निर्देश दिए गए थे। उक्त निर्देश का पालन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से […]

You May Like