बांध के पानी में डूबने से दो मेडिकल छात्रों की मौत

पन्ना, 16 सितम्बर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में स्थित धवारी बांध के पानी में डूबने से मेडिकल कालेज में अध्यनरत दो छात्रों की मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इंदौर स्थित एमजीएम काॅलेज में एमबीबीएस में अध्यनरत अजयगढ़ निवासी कृष्णा गुप्ता, उमरिया निवासी अरविंद प्रजापति तथा राजस्थान निवासी अभिषेक बैरवा रविवार को तीनों दोस्त बाइक में सवार होकर वह धवारी बांध की ओर गए, जहां कृष्णा की चप्पल पानी में बह गई। बहती चप्पल को पकड़ने के प्रयास में कृष्णा फिसल कर डूबने लगा, जिसे बचाने अरविंद ने कोशिश की लेकिन बांध में वह भी डूबने लगा। दोनों को पानी में बहते देख अभिषेक ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हुआ।

बताया गया कि अभिषेक ने तेज आवाज में गुहार लगाई, जिससे आसपास मौजूद कई ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इस घटना की सूचना मिलते ही अजयगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू करके दोनों छात्रों को पानी से निकाला। छात्रों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत दोनों को मृत घोषित कर

दिया। इस घटना में उमरिया निवासी अरविंद प्रजापति और अजयगढ़ निवासी कृष्णा गुप्ता की मौत हुई है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।

Next Post

एमपी-गायनिक ओंको-24" नेशनल कॉन्फ्रेंस का समापन

Mon Sep 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email *कैंसर को हराने वाली महिलाओं ने सुनाईं सफलता की गाथा*   ग्वालियर /:प्रसूति से संबंधित विभिन्न प्रकार के कैंसर रोगों पर केंद्रित दो दिवसीय नेशनल कॉन्फ्रेंस “एमपी-गायनिक ओंको-24” का कलेक्टर श्रीमती रुचिका चौहान के मुख्य आतिथ्य में […]

You May Like