बेकाबू हाईवा का तांड़व, भाई की मौत, बहन घायल

खुद के लिए दुल्हन देखने जा रहा था मृतक
 
 जबलपुर: संजीवनी नगर थाना अंतर्गत अंधमूक बायपास के समीप एक बेकाबू हाईवा ने तांड़व मचाते हुए पीछे से एक बाइक को रौंद दिया। हादसे में मोटर सायकिल सवार भाई की मौत हो गई जबकि पीछे बैठी उसकी बहन  घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि मृतक अपनी बहन और रिश्तेदारों के साथ खुद के लिए लडक़ी देखने तिलवारा जा रहा था तभी वह हादसे का शिकार हो गया है।
यह है घटनाक्रम
जानकारी के मुताबिक मुकेश पटेल 20 वर्ष पिता राम गोपाल पटेल निवासी गांधी ग्राम गोसलपुर का सोमवार को मोटर सायकिल में बहन आभा को बैठाकर अपने लिए लडक़ी देखने तिलवारा जा रहा था। साथ ही दूसरी बाइक में उसके रिश्तेदार अजय पटेल और उसका जीजा राजुकमार भी थे। सभी पाटन से होते हुए तिलवारा जा रहे थे।   अंधमूक बायपास के समीप दोपहर 12:30 बजे पीछे से आ रहे अज्ञात हाइवा ने मुकेश की बाइक को कुचल दिया। घटना में मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ बैठी   बहन आभा को गंभीर चोट आ गई।
10 फीट हवा मेंं उछले
बताया जाता है कि हाईवा की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद बाइक सवार भाई-बहन 10 फीट तक उछले और जमीन में गिर गए थे। घटना को अंजाम देने के बाद हाइवा चालक भाग निकला था। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुये आरोपी हाईवा चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Next Post

मतदाताओं को रिझाने प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे

Tue Apr 2 , 2024
लोकसभा क्षेत्र सीधी के आठों विधानसभा क्षेत्रों में तेज हुई चुनाव की सरगर्मी, गांव-गांव पहुंच रहे प्रत्याशी और समर्थक सीधी : लोकसभा क्षेत्र सीधी में मतदाताओं को रिझाने के लिये सभी प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतर चुके हैं। प्रत्याशियों के साथ ही उनके समर्थक भी गांव-गांव पहुंचने लगे हैं। लोकसभा […]

You May Like