आर्थिक तंगी के चलते रिश्तेदार के यहां की थी वारदात

नकबजनी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार

इंदौर: कल्याण संपत गॉर्डन के सी ब्लॉक में पिछले दिनों हुई नकबजनी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 8 लाख का माल भी जब्त किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.कनाडिया थाना प्रभारी केपी यादव ने बताया कि बुधवार 14 अगस्त को कल्याण संपत गॉर्डन के सी ब्लॉक के फ्लेट नम्बर 609 में रहने वाले 42 वर्षीय कविन्द्र कुमार धर्मपाल ने रिपोर्ट लिखवाई थी कि मैं अपनी कंपनी की तरफ से पिछले माह चाईना गया हुआ था. जबकि मेरी पत्नी पूजा व फैमिली के सदस्य हांगकांग हॉलीडे के लिए चले गए थे. जब हम घर पर आए तो फ्लेट का मैन गेट खुला था. अंदर जाकर देखा तो सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था.

घर में रखे सोने चांदी के जेवरात के साथ ही कुछ नगदी भी कोई अज्ञात आरोपी चोरी कर ले गया. पुलिस की जांच में पता चला कि घटना को अंजाम देने वाला कोई परिचत ही हो सकता है. फरियादी की पत्नी के दूर का रिश्तेदार चाचा इनके विदेश जाने के बाद यहां आया था. इस पर पुलिस ने ग्राम बरामपुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश में रहने वाले 51 वर्षीय सुभाषचन्द्र राजपूत को उसके घर से गिरफ्तार कर इंदौर ले आए. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तीन सोने की चेन, एक सोने का नेकलेस, 6 सोने की अंगुठियां, एक जोड़ सोने की एयररिग्स, एक जोड़ सोने के झूमके सहित नगदी माल जब्त कर लिया. आरोपी सुभाष ने पुलिस को बताया कि उसने आर्थिक तंगी के चलते उक्त घटना को अंजाम दिया था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Next Post

छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले 6 आरोपियों का निकाला जुलूस

Wed Sep 11 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सभी आरोपी गुना जिले के आदतन अपराधी है इंदौर: भंवरकुंआ थना क्षेत्र में शनिवार को 6 आरोपियों ने एक छात्रा से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने सभी आरोपियों को भोपाल से गिरफ्तार कर […]

You May Like