ट्रम्प ने हैरिस के साथ बहस की तैयारी शुरु की

वाशिंगटन (वार्ता) अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति एवं राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प उपराष्ट्रपति एवं इस चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस के साथ मंगलवार को होने वाली बहस की तैयारी कर रहे हैं।

एबीसी न्यूज ने सोमवार को यह जानकारी दी।

एबीसी ने बताया कि श्री ट्रम्प सुश्री हैरिस के साथ आगामी बहस के दौरान अपने आपराधिक मामलों और गर्भपात पर रुख के बारे में कठिन सवालों के जवाब देने की तैयारी कर रहे हैं।

एबीसी न्यूज ने सूत्रों के हवाले से बताया कि श्री ट्रम्प के सलाहकारों ने सार्वजनिक रूप से इस बात पर जोर दिया होगा कि पूर्व राष्ट्रपति को किसी बहस की तैयारी की जरूरत नहीं है लेकिन वह जितना दे रहे हैं उससे कहीं ज्यादा तैयारी कर रहे हैं।

रिपब्लिकन प्रतिनिधि मैट गेट्ज़ कुछ सबसे चुनौतीपूर्ण मुद्दों पर श्री ट्रम्प पर सवाल उठा रहे हैं जिनमें चुनाव हस्तक्षेप पर संघीय अभियोग और वर्गीकृत दस्तावेजों को बनाए रखना और गुप्त धन मामले में उनकी सजा शामिल है। श्री ट्रम्प को मंगलवार की बहस की तैयारी में मदद करने वाली एक अन्य सलाहकार पूर्व डेमोक्रेटिक प्रतिनिधि तुलसी गबार्ड हैं।

श्री ट्रम्प और सुश्री कमला हैरिस 10 सितंबर को रात 9 बजे ईटी (11 सितंबर को 01:00 जीएमटी) पर एबीसी न्यूज पर आमने-सामने होंगे। दोनों उम्मीदवारों के पास मॉडरेटर के सवालों का जवाब देने के लिए लगभग दो मिनट, अपने प्रतिद्वंद्वी की आलोचनात्मक टिप्पणियों का जवाब देने के लिए दो मिनट और स्पष्टीकरण देने के लिए एक मिनट का समय होगा। माइक्रोफोन केवल उस उम्मीदवार के लिए लाइव होंगे जिनकी बोलने की बारी है।

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव आगामी पांच नवंबर को होंगे।

Next Post

इंग्लैंड की महिला टीम ने आयरलैंड को एकदिवसीय मैच में 275 रनों से हराया

Tue Sep 10 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email बेलफास्ट (वार्ता) टैमी ब्यूमोंट (नाबाद 150) की बेहतरीन शतकीय और फ्रेया केम्प (65) रनों की पारियों के बाद केट क्रॉस और लॉरेन फाइलर (तीन-तीन विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड की महिला टीम ने सोमवार […]

You May Like