किताब बिक्री के मामले में कलेक्टर को आज सौंपी जाएगी जांच रिपोर्ट

बीआरसीसी को नौैकरी जाने का सताने लगा है डर

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 8 सितम्बर। चितरंगी बीआरसीसी पर सरकारी किताब को कबाड़ियों के हाथ बेचने का मामला इन दिनों सुर्खियों में है। वही जांच टीम कल दिन सोमवार को जांच प्रतिवेदन कलेक्टर को सौंपेगा। बीआरसीसी क ो अब नौकरी जाने का डर सताने लगा है।

गौरतलब है कि म.प्र. पाठ्य पुस्तक निगम कक्षा 1 से 8वीं तक की भारी मात्रा में पुस्तकों को यूपी ऊन्नाव जिले के एक कबाड़ी को बेच दिया था। जिसे कोतवाली पुलिस ने कचनी से कन्टेनर व पिकअप वाहन सहित को दबोचते हुये भारी मात्रा में किताबों को जप्त कर लिया था। कलेक्टर के निर्देश पर जांच चल रही है। जिसकी रिपोर्ट कल दिन सोमवार को सौंपी जाएगी। वही बीआरसीसी चितरंगी उक्त आरोपों में घिर गया है। ऐसी चर्चाएं हैं। बीआरसीसी को अब नौकरी जाने का डर सताने लगा है। इधर चर्चा है कि सर्व शिक्षा अभियान के परियोजना संचालक उक्त मामले में चुप्पी साध लिया है। जबकि चर्चाओं के मुताबिक परियोजना संचालक को बीआरसीसी पर पहले ही कार्रवाई किये होते तो आज जनपद शिक्षा केन्द्र की इतनी किरकिरी न होती। कहीं न कहीं सर्व शिक्षा अभियान के परियोजना संचालक की अब तक की चुप्पी समझ से परे है। विभाग में ही उक्त अधिकारी के दोहरे मापदण्ड रवैया अपनाने को लेकर सवालों में घिरते नजर आ रहे हैं। अब देखना है कि कल दिन सोमवार को कलेक्टर उक्त मामले में कितना बड़ा कदम उठाते हैं। प्रबुद्धजनों का मानना है कि सरकारी संपत्ति को बेचना और नौनिहाल बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले बीआरसीसी व अन्य पर कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाईभी हो।

Next Post

हिंदू वोटरों को डराने की कोशिश कर रही भाजपा: फारूक

Sun Sep 8 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email श्रीनगर, 8 सितंबर (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने रविवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जम्मू क्षेत्र में अपने विधानसभा चुनाव अभियान के दौरान हिंदू मतदाताओं को डराने-धमकाने का प्रयास कर […]

You May Like