हैरिस का समर्थन करने के पुतिन के फैसले से हैरान हैं ट्रम्प

वाशिंगटन, 08 सितंबर (वार्ता) अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा है कि वह रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का समर्थन करने के फैसले से हैरान हैं।

गौरतलब है कि श्री पुतिन ने पूर्वी आर्थिक मंच के पूर्ण सत्र के दौरान मज़ाक में कहा था कि रूस डेमोक्रेटिक पार्टी की अमेरिकी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हैरिस का समर्थन करेगा, जैसा कि मौजूदा राष्ट्रपति जो बाइडेन ने सुझाया है। उन्होंने कहा कि सुश्री हैरिस की हंसी इतनी “अच्छी ” है कि कोई भी यह निष्कर्ष निकाल सकता है कि वह अच्छा कर रही हैं। विस्कॉन्सिन में एक रैली को संबोधित करते हुए श्री ट्रम्प ने कहा, “मैं श्री पुतिन को जानता हूं , मैं उन्हें अच्छी तरह से जानता हूं। उन्होंने सुश्री कमला का समर्थन किया – मैं इससे बहुत आहत हुआ। मुझे लगता है कि यह शायद मुस्कुराहट के साथ किया गया निर्णय है।” उन्होंने आश्चर्य जताया कि रूस के राष्ट्रपति ने सुश्री हैरिस का समर्थन क्यों किया। उन्होंने कहा कि श्री पुतिन एक “शतरंज के खिलाड़ी” हैं। इसके अलावा उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि उनके शासन में यूक्रेनी संघर्ष नहीं होता।

उल्लेनीय है कि अमेरिका में राष्ट्रपति पद का चुनाव पांच नवंबर को होंगे।इस चुनाव में उपराष्ट्रपति हैरिस डेमोक्रेटिक पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगी और पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प रिपब्लिकन पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Next Post

इजराइल-जॉर्डन सीमा चौकी पर गोलीबारी में तीन लोगों की मौत

Sun Sep 8 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email तेल अवीव, 08 सितंबर (वार्ता) इजराइल और जॉर्डन के बीच एलेनबी सीमा क्रॉसिंग पर हुयी गोलीबारी के हुए हमले के कारण तीन लोगों की गोली लगने से मौत हो गई है। मैगन डेविड एडोम (एमडीए) एम्बुलेंस सेवा […]

You May Like