लोकसभा चुनाव के बाद मोदी की गारंटी के शेष वादे होंगे पूरे: साय

धमतरी (वार्ता) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने लोगो को भरोसा दिलवाया हैं कि लोकसभा चुनावों के बाद मोदी की गारंटी के शेष वादों के पूरा का जायेंगा।

श्री साय ने आज नगरी में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार में आते ही हमने मोदी जी की सभी प्रमुख गारंटियों को तेजी से पूरा किया और लोकसभा चुनाव के बाद भी मोदी की गारंटी के बचे हुए प्रमुख वादों को तेजी से पूरा करेंगे। उन्होंने भूमिहीन श्रमिकों को 10 हजार रूपये वार्षिक और 500 रुपये में सिलेंडर देने के वादे को भी पूरा करने का भी लोगो को विश्वास दिलाया।

उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होने महादेव एप को भी नही छोड़ा। सट्टा एप को निर्बाध रूप से चलाने के लिए 508 करोड़ रूपये का प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप उन पर है और एफआईआर भी दर्ज हुआ है।ऐसे लोगों को लोकसभा चुनाव में भी सबक सिखाना है।उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने लोक लुभावन घोषणा कर प्रदेश की जनता से पहले खूब वोट बटोरा और चुनाव जीतते ही जनता के संग खूब विश्वासघात किया।

श्री साय ने कहा कि आज हम नरेंद्र मोदी जी के लिए आशीर्वाद मांगने आए हैं,मोदी जी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं और उनकी वजह से भारत का डंका बज रहा है, पूरी दुनिया में देश का मान-सम्मान बढ़ रहा है।मोदी जी जो बोलते हैं उसे करते हैं। भारतीय जनता पार्टी के कथनी और करनी में एकरूपता है।

Next Post

कांग्रेस के ‘एक वोट एक नोट’ कार्यक्रम की शुरूआत

Mon Apr 1 , 2024
भोपाल, (वार्ता) कांग्रेस के ‘एक वोट एक नोट’ कार्यक्रम की आज यहां राजधानी भोपाल में जिला (ग्रामीण) शहर कांग्रेस द्वारा शुरुआत की गयी। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने यहां रोशनपुरा चौराहे पर अपने संबोधन और न्यू मार्केट में ‘एक वोट एक नोट’ की अपील करते हुए […]

You May Like