बाइक सवारों को कार ने कुचला, एक की मौत

 

उज्जैन। बीती रात घर लौट रहे बाइक सवारों को आगर रोड पर तेज गति से आई कार ने कुचल दिया। दुर्घटना में एक की मौत हो गई दूसरा गंभीर घायल हुआ है जिसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

खिलचीपुर नाके पर रहने वाला अखिलेश पिता विक्रम गुनावदिया 27 वर्ष और उसका दोस्त कुंदन निवासी ईसाकपुर आगर रोड स्थित आयशर शोरूम पी पटेल पर काम करते थे। दोनों शनिवार को शोरूम के काम से नागदा गए थे जहां से देर रात शोरूम लौटे थे और अपनी बाइक पर सवार होकर घर जाने के लिए निकले। शिवांश सिटी के सामने उन्हें तेज गति कार ने कुचल दिया। दुर्घटना में अखिलेश की मौके पर ही मौत हो गई। कुंदन गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद कार चालक मौके से भाग निकला था। रविवार सुबह पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जिला अस्पताल में अखिलेश का पोस्टमार्टम कराया। इस दौरान परिजनों ने बताया कि अखिलेश की पत्नी गर्भवती है और कुछ दिन बाद ही उसे डिलेवरी होने वाली है। उसकी एक चार साल की बेटी भी है। दुर्घटना के बाद कार भी पलटी खा गई थी जिसका चालक और उसमें सवार कुछ युवक निकालकर आज निकले थे। नंबर के आधार पर चालक और उसमें सवाल लोगों की तलाश की जा रही है।

Next Post

काल भैरव मंदिर पार्किंग में मुंबई के श्रद्धालु परिवार के साथ मारपीट

Sun Mar 31 , 2024
प्रशासन और पुलिस ने फूल प्रसाद की दुकानों पर चलाया बुलडोजर   उज्जैन। काल भैरव मंदिर के बाहर पार्किंग में मुंबई के परिवार पर प्रसाद नहीं खरीदने की बात को लेकर दुकानदारों ने मारपीट कर दी। प्रशासन और पुलिस में मामले में तत्काल संज्ञान लेते हुए 20 से अधिक दुकानों […]

You May Like