एमपी में दो सड़क हादसे, 10 घायल

– गुना में गड्डों के कारण पलटी कार, सुप्रीम कोर्ट के जज के भाई, पत्नी और ड्राइवर घायल.

 

नवभारत प्रतिनिधि

भोपाल, 2 सितंबर. मध्य प्रदेश के दो जिलों गुना और सतना जिले में सड़क हादसे में 10 लोग घायल हो गए हैं. दोनों हादसे में घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

 

पुलिस के अनुसार पहली घटना गुना जिले में सुप्रीम कोर्ट के जज के भाई रवि कुमार माहेश्वरी, उनकी पत्नी और ड्राइवर म्याना थाना क्षेत्र के भदोरा से कार से गुजर रहे थे. इस दौरान गड्डों के कारण कार अनियंत्रित होकर दो खंभों से टकराकर पलट गई है. हादसे में तीनों गंभीर घायल हो गए. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए आशीर्वाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. सभी को प्राथमिक इलाज देकर रेफर कर दिया गया है.

 

 

ट्रैक्टर-ट्राॅली पलटी, 7 घायल

 

उधर दूसरा सड़क हादसे में सतना जिले के चित्रकूट धाम से दर्शन करने के बाद श्रद्धालु ट्रैक्टर-ट्राॅली में सवार होकर सरभंगा आश्रम दर्शन करने के लिए जा रहे थे. इस दौरान ट्रैक्टर-ट्राॅली अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे श्रद्धालुओं में चीख-पुकार मच गई. जबकि इस दुर्घटना में 7 लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची मझगवां थाना पुलिस ने सभी घायलों को मझगवां सीएचसी में एडमिट करवाया. जहां दो की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जबकि अन्य घायलाें का मझगवां में उपचार जारी है. सभी घायल यूपी के हमीरपुर निवासी बताएं जा रहे है.

Next Post

सोमवती अमावस्या पर्व पर बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने धारा जी सहित अन्य पवित्र स्थानो पर स्नान किया।

Mon Sep 2 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नवभारत बागली। सितंबर माह में आने वाली अमावस्या इस बार सोमवार को आने से इसका महत्व और भी अधिक बढ़ गया सोमवती अमावस्या पर्व पर बागली के आसपास धराजी घाट चंद्र केसर घाट और जटाशंकर तीर्थ पर […]

You May Like