इराक में आईएस की बमबारी में दो लोगों की मौत, एक घायल

बगदाद, 01 सितंबर (वार्ता) बगदाद के उत्तर में स्थित सलाहुद्दीन प्रांत में शनिवार को इस्लामिक स्टेट (आईएस) समूह की बमबारी में दो लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। यह जानकारी एक प्रांतीय पुलिस अधिकारी ने दी।

यह विस्फोट सलाहुद्दीन प्रांत की एक रेगिस्तानी सड़क पर यात्रा कर रही एक नागरिक कार के पास हुआ। सलाहुद्दीन पुलिस कमांड मीडिया कार्यालय के मोहम्मद अल-बाज़ी के अनुसार, विस्फोट में कार नष्ट हो गई तथा इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया।

उल्लेखनीय है कि 2017 में आईएस की हार के बाद से सुरक्षा में सुधार के बावजूद, समूह के बचे हुए सदस्य इराक में गुरिल्ला हमला करते रहते हैं। वे शहरी केंद्रों, रेगिस्तानों और ऊबड़-खाबड़ इलाकों में घुसपैठ करते हैं और सुरक्षा बलों तथा नागरिकों दोनों को निशाना बनाते हैं।

Next Post

विदेशी मुद्रा भंडार 7.02 अरब डॉलर की बढ़त लेकर 681.7 अरब डॉलर के रिकॉर्ड स्तर पर

Sun Sep 1 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई 01 सितंबर (वार्ता) विदेशी मुद्रा परिसंपत्ति, स्वर्ण भंडार, विशेष आहरण अधिकार (एसडीआर) और अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के पास आरक्षित निधि में भारी इजाफा होने से 23 अगस्त को समाप्त सप्ताह में देश का विदेशी मुद्रा […]

You May Like