प्राइम वीडियो पर 22 अगस्त को स्ट्रीम होगी कल्कि 2989 एडी

मुंबई, (वार्ता) ब्लॉक बस्टर फिल्म कल्कि 2989 एडी का ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर 22 अगस्त, को प्राइम वीडियो पर होगा।

नाग अश्विन निर्देशित फिल्म कल्कि 2898 एडी में अमिताभ बच्चन,प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी की मुख्य भूमिका है। प्रियंका दत्त, सी. असवानी दत्त और स्वप्ना दत्त के द्वारा वैजयंती मूवीज के बैनर तले बनीं कल्कि 2989 एडी प्राइम वीडियो 22 अगस्त को स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी । यह फिल्म तेलुगु में देखी जाएगी, और तमिल, कन्नड़, और मलयालम डब के साथ, अंग्रेजी सब टाइटल्स भी होंगे।

प्रभास ने कहा नागा जैसे क्रिएटिव डायरेक्टर और बेहतरीन कास्ट के साथ कल्कि 2898 एडी पर काम करना बहुत ही मजेदार रहा है। यह फिल्म कहानी कहने के तरीके को माइथोलॉजी और फ्यूचरिस्टिक एलिमेंट्स के मेल के साथ अपने दायरे से बाहर ही नहीं जाती है, बल्कि यह इंसानों के पेचीदा स्वभाव के बारे में भी बात करती है। ताकतवर और दृढ़ संकल्प से भरपूर भैरव का किरदार निभाना बहुत ही संतोषजनक रहा है। सिनेमाघरों में कल्कि 2898 एडी को मिले प्यार के बाद, मैं प्राइम वीडियो पर इसके ग्लोबल प्रीमियर के लिए एक्साइटेड हूँ। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इसे देखने में उतना ही मज़ा आएगा जितना हमें इसे बनाने में आया है।

कल्कि 2898 एडी के निर्माता सी. अश्विनी दत्त ने कहा, बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन और सभी आयु वर्ग के लोगों से मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद, वैजयंती मूवीज़ अपने 50वें वर्ष का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका नहीं खोज सकती थी। कल्कि 2898 एडी प्राइम वीडियो पर दुनिया भर के दर्शकों के लिए अपने ओरिजनल तेलुगु और तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब के साथ उपलब्ध होगी। हम सभी द्वारा कल्कि की दुनिया देखने को लेकर उत्साहित हैं, जिसमें जबरदस्त परफॉर्मेंस और एक ऐसी कहानी है जो विजुअली इंप्रेसिव और बेहद एंगेज करने वाली है, जिसे दर्शक और ज्यादा देखना चाहते हैं।

नाग अश्विन ने कहा,कल्कि 2898 एडी के साथ, मैं एक ऐसी फिल्म बनाना चाहता था जो नई और अलग हो, जो आम लिमिट्स से परे हो और हमारे कल्चरल स्टोरीज को दुनिया के साथ शेयर करे। दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की बड़ी सफलता देखना बहुत ही खुश करने वाला है। यह दिखाता है कि भारतीय पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्मों का आनंद हर जगह के लोग उठा सकते हैं। सिनेमाघरों में इतना प्यार पाने के बाद, मैं प्राइम वीडियो पर कल्कि 2898 एडी की स्ट्रीमिंग और दुनिया भर में और भी बड़े दर्शकों तक पहुँचने के लिए उत्साहित हूं।

कल्कि 2898 एडी में सुप्रीम यास्किन की भूमिका निभाने वाले कमल हासन ने कहा, कल्कि 2898 एडी जैसी ग्रैंड फिल्म प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना मेरे लिए यादगार और विनम्र दोनों रहा है। यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ा कदम है। इस तरह के एमिबिशियस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना सम्मान की बात है, और मैं प्राइम वीडियो पर इसके प्रीमियर के लिए एक्साइटेड हूं, जहां यह दुनिया भर के नए दर्शकों तक पहुंच सकेगी।”

Next Post

एनसीएल के अधिकारी एवं ठेकेदार के आवास पर सीबीआई की रेड

Sun Aug 18 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सीएमडी के पीए एवं चर्चित ठेकेदार, सीबीआई डीएसपी एवं सुरक्षाधिकारी गिरफ्तार, एनसीएल अधिकारियों एवं संविदाकार के यहां करोड़ों रूपये कैश एवं सोने-चॉदी मिलने की चर्चा, सीबीआई नई दिल्ली टीम ने की कार्रवाई, मचा हड़कंप नवभारत न्यूज सिंगरौली […]

You May Like