अरमान मलिक ने फ़िल्म ‘पटना शुक्ला’ के लिये प्रेरक गीत ‘जीतेगा तेरा जुनून’ गाया

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने गायक-गीतकार अरमान मलिक ने फ़िल्म ‘पटना शुक्ला’ के लिये प्रेरक गीत ‘जीतेगा तेरा जुनून’ गाया है, जिसे लोगों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

अरमान मलिक इस समय संगीत के क्षेत्र में टॉप पर हैं और लगातार अपने संगीत से दर्शकों को आश्चर्यचकित कर रहे हैं।

अब, उन्होंने हाल ही में रिलीज़ हुई राजनीतिक ड्रामा फ़िल्म ‘पटना शुक्ला’ के लिए ‘जीतेगा तेरा जुनून’ नामक एक दिल को छू लेने वाला गीत गाया है, जिसमें रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं।

इस गीत को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है, जिन्होंने अरमान मलिक की दिल को छू लेने वाली आवाज़ और संगीत प्रतिभा की सराहना की है।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अरमान मलिक ने फिल्म पटना शुक्ला का पोस्टर शेयर करते हुए कहा, इस फिल्म में ‘जीतेगा तेरा जुनून’ नामक एक खूबसूरत ट्रैक है! इसे अभी देखें!

इसके अलावा, अरमान मलिक ने हाल ही में फिल्म ‘दो और दो प्यार’ के लिए ‘जज्बाती है दिल’ नामक एक नए गाने को अपनी आवाज़ दी है।

Next Post

06 अप्रैल को भोजपुरी सिनेमा पर होगा जय वट सावित्री मैय्या टेलीविजन प्रीमियर

Tue Apr 2 , 2024
मुंबई, (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री शुभी शर्मा और अंजना सिंह की आने वाली फिल्म ‘जय वट सावित्री मैय्या’ का टेलीविजन प्रीमियर चैती नवरात्र के अवसर पर 06 अप्रैल को भोजपुरी सिनेमा पर होगा। जय मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत जेएएस मोशन पिक्चर्स के बैनर से निर्मित फिल्म ‘जय वट सावित्री […]

You May Like