मैनचेस्टर यूनाइटेड ने फुलहम को 1-0 से हराया

मैनचेस्टर, (वार्ता) मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शुक्रवार को ब्रिटेन के ओल्ड ट्रैफर्ड में फुलहम के खिलाफ 1-0 की राेमांचक जीत के साथ अपने प्रीमियर लीग अभियान की शुरुआत की।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने उनकी टीम में पदार्पण करने वाले जोशुआ ज़िर्कज़ी के देर से किए गए गोल की बदौलत जीत हासिल हुई। लीग में विजयी अभियान की शुरुआत के बावजूद पूर्व यूनाइटेड डिफेंडर गैरी नेविल ने मुख्य कोच एरिक टेन हाग के नेतृत्व में टीम के प्रदर्शन और खेलने की शैली के बारे में चिंता व्यक्त की।

स्काई स्पोर्ट्स फुटबॉल पर बात करते हुए नेविल ने कहा, “इस मैच में टीम में ठहराव और शानदार प्रदर्शन किया था।” उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यूनाइटेड मैच में अपनी लय हासिल करने के लिए संघर्ष करती हुई दिखाई दी। नेविल ने कहा “उन्हें जीतना ही था पर ऐसा नहीं लग रहा था कि टीम मैच में बड़े अंतर से जीतेगी।” उन्होंने टिप्पणी करते हुए कहा कि मैच के दौरान मैदान में खिलाड़ी तनावपूर्ण माहौल में खेलते दिखाई दे रहे थे।

डिफेंडर नेविल ने क्लीन शीट के महत्व को भी बताया। उन्होंने कहा कि टीम ने रक्षात्मक रूप से खेल की शुरुआत की जो पिछले सीज़न की तुलना में टीम इस बार बेहतर दिख रही है।

उन्होंने कहा कि यह जीत सीज़न की आशाजनक शुरुआत है। नेविल की टिप्पणियों से लगता है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड को टेन हाग के तहत खेल की एक सुसंगत और अपनी चिरपरिचित शैली विकसित करने के लिए अभी भी काम करना होगा।

Next Post

दक्षिण अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 40 रनों से हराया, सीरीज भी जीती

Sun Aug 18 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email गुयाना 18 अगस्त (वार्ता) कगिसो रबाडा और केशव महाराज (तीन-तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज को 40 रनों से हराकर दो मैचों की सीरीज 1-0 से जीत ली […]

You May Like