ग्वालियर में सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत

ग्वालियर, 10 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के ग्वालियर दो चार पहिया वाहनों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्वालियर-शिवपुरी हाईवे पर यहाँ पदस्थ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह वर्धमान की गाड़ी में तेज रफ्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी। गाड़ी करीब 50 फीट दूर तक घिसटती गई। इस हादसे में गाड़ी चालक अजय वासकले की मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक की पत्नी और बेटी को हल्की चोट लगी है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वर्धमान परिवार के साथ शहर से बाहर गए हुए थे। रात को वह ग्वालियर लौट रहे थे। शुक्रवार-शनिवार की रात क़रीब तीन बजे जैसे ही यह लोग ग्वालियर-शिवपुरी हाईवे पर घाटिगांव के पास पहुंचे, गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया। ड्राइवर ने टायर बदल रहा था। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में कंटेनर आया। कंटेनर ने पीछे से टक्कर मारी। गाड़ी क़रीब 50 फीट दूर जा गिरी। ड्राइवर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। एएसपी की पत्नी और बेटी गाड़ी के अंदर थे तो उन्हे चोट लग गई। सूचना मिलने पर घाटीगांव थाने की फोर्स मौके पर पहुंची। कंटेनर चालक भाग गया।

Next Post

नर्मदाजी का जल स्तर बड़ा ओम्कारेश्वर बांध के 19 गेट खोले

Sat Aug 10 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email शनिवार को 70 हजार भक्तो ने दर्शन किये ओम्कारेश्वर : ओम्कारेश्वर बांध के बेक वाटर का जल स्तर बढ़ने से बांध से 19 गेट खोलकर पानी छोड़ा जा रहा है जिससे ओम्कारेश्वर मे जल स्तर बड़ गया […]

You May Like