केजरीवाल-सोरेन के समर्थन में महारैली की तैयारी में कांग्रेस की बैठक

नयी दिल्ली 27 मार्च (वार्ता) कांग्रेस ने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन की 31 मार्च को यहां होने वाली महारैली की तैयारी को लेकर आज यहां दिल्ली तथा हरियाणा के नेताओं की बैठक की।

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि महा रैली प्रवर्तन निदेशालय के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी और कांग्रेस के बैंक खातों को जब्त करने के विरोध में यहां रामलीला मैदान में आयोजित की जा रही है।

पार्टी महासचिव-संगठन केसी वेणुगोपाल ने बुधवार को होने वाली महारैली के लिए कांग्रेस के दिल्ली और हरियाणा के नेताओं की बैठक की जिसमें कांग्रेस के हरियाणा और दिल्ली प्रभारी दीपक बाबरिया के साथ ही दिल्ली और हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। बैठक में मौजूद सभी नेताओं ने रैली को सफल बनाने का संकल्प लिया।

Next Post

कांग्रेस विधायक ने कही हाथ काटने की बात, मचा हंगामा

Wed Mar 27 , 2024
भाजपाईयों ने विधायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर एएसपी को सौंपा आवेदन वीडियो भी हुआ वायरल, कही छेड़छाड़ की बात   नवभारत न्यूज   झाबुआ. लोकसभा चुनाव की तिथि घोषित होने और दोनों प्रमुख राजनैतिक दलों के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा हो जाने के बाद अब भीलांचल में […]

You May Like