पारिवारिक विवाद में पत्नी की गोली मारकर हत्या, पति फरार

पुलिस ने बेटे की शिकायत पर पिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है, पूर्व में कर चुका है हत्या

 

नवभारत

उज्जैन। पारिवारिक विवाद में सोमवार दोपहर पति ने गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने बेटे की शिकायत पर पिता के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। पति की तलाश में उज्जैन-तराना में दबिश दी जा रही है, मंगलवार शाम तक वह गिरफ्त में नहीं आ सका था।

नागझिरी थाना प्रभारी कमल निगवाल ने बताया कि पूरा शहर होली मना रहा था। उसी दौरान सूचना मिली कि आदर्श नगर में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस मौके पर पहुंची, महिला के सिर से खून निकल रहा था। घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर रहने वाले रिश्तेदारों ने बताया कि मृतका संजीदा बी है, उसे गोली पति वाहिद ने मारी है और भाग निकला है। संजीदा गणेशनगर नागझिरी की रहने वाली है। पुलिस ने शव जिला अस्पताल पहुंचाया और पोस्टमार्टम कक्ष में रखा। इसी बीच मृतका संजीदा का पुत्र इरफान भी जिला अस्पताल पहुंच गया। उसका कहना था कि पापा-मम्मी के बीच विवाद होता रहता था, पापा मारने की धमकी देते थे और मार दिया। पुलिस ने पुत्र की शिकायत पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू की है। उसकी तलाश में उज्जैन और तराना में दबिश दी गई, लेकिन मंगलवार शाम तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया था।

 

बच्चों को नानी के घर किया रवाना

इरफान ने बताया कि पिता ने सुबह उसे और दो बहनों को एटलस चौराहा पर रहने वाली नानी के यहां जाने के लिये कहा था, तीनों को ई-रिक्शा से रवाना किया और खुद मम्मी के साथ बाइक से आने की बात कहीं। वह नानी के घर पहुंच गये थे, लेकिन मम्मी-पापा नहीं आये। कुछ देर बाद आदर्शनगर में रहने वाले चाचा के पुत्र का फोन आया और बताया कि वाहिद ने संजीदा को गोली मार दी है। पुलिस के अनुसार वाहिद पूर्व में भी 2 हत्या का चुका है। वह कुछ समय पहले ही जेल से छूटकर आया था। उसकी गतिविधियां अपराधिक प्रवृत्ति की है।

Next Post

तीन युवकों पर एक लड़की ने फेंका एसिड, शाजापुर जिला अस्पताल में उपचार जारी

Tue Mar 26 , 2024
शाजापुर जिले की बड़ी पोलायकला में तीन युवकों पर एक लड़की ने फेका एसिड शाजापुर जिला अस्पताल में उपचार जारी। मंगलवार को सुनील बैरागी ने बताया कि एक लड़की और उसके पिता ने मोटरसाइकिल से मुझे टक्कर मार दी। लड़की के पिता ने हमारे साथ लाठी से मारपीट की। इस […]

You May Like