श्रीलंका ने थाईलैंड को 10 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में

दांबुला (वार्ता) शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद कप्तान चमारी अट्टापटू नाबाद (49) विश्मी गुणारत्ने नाबाद (39) की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर श्रीलंका ने बुधवार को थाईलैंड को 10 विकेट से हराकर महिला एशिया कप में सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

श्रीलंका की चमारी अट्टापटू और विश्मी गुणारत्ने की सलामी जोड़ी ने शानदार बल्लेबाजी का मुजाहिरा करते हुए 11.3 ओवर में बिना कोई विकेट खोये 94 रन लक्ष्य हासिल कर अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी। चमारी अट्टापटू ने 35 गेंदों में दो चौके और चार छक्का लगाते हुए नाबाद (49) रनों की पारी खेली तथा विश्मी गुणारत्ने ने 34 गेंदों में चार चौके और एक छक्का लगाते हुए नाबाद (39) रन बनाये।

इससे पहले आज यहां टॉस जीतकर थाईलैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी थाईलैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले ही ओवर में अचिनी कुलासूर्या ने एन बूचाथम को (शून्य) पर आउटकर पवेलियन भेज दिया। उसके बाद ए सुवॉनचौंराथी और एन कोंचारोएंकाई ने पारी को संभालने का प्रयास किया। दूसरे विकेट के रूप में सुवॉनचौंराथी (12) रन बनाकर आउट हुई। कप्तान थीपचा पुत्थावॉन्ग (13) रन बनाये। एन कोंचारोएंकाई ने 53 गेंदों में नाबाद 47 रनों की जुझारू पारी खेलते हुए टीम के स्कोर को 93 रन तक पहुंचाया। रोसेनान कानोह भी पांच रन बनाकर नाबाद रहे। श्रीलंकाई गेंदबाजी के आगे थाईलैंड के छह बल्लेबाज दहाई आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। श्रीलंका ने थाईलैंड के सात बल्लेबाजों को आउट किया। कविशा दिलहारी को दो विकेट मिले। अचिनी कुलासूर्या, सुगंधिका कुमारी, इनोशी प्रियदर्शिनी और चमारी अट्टापटू ने एक-एक बल्लेबाज को आउट किया।

 

Next Post

जान्हवी कपूर ने फिल्म उलझ के गाना शौकन पर बनायी रील

Thu Jul 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्ववी कपूर ने अपनी ने वाली फिल्म उलझ के गाना शौकन पर रील बनायी है। निर्देशक सुधांशु सरिया की फिल्म उलझ में जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया पर फिल्माया गाना ‘शौकन’ हाल ही में […]

You May Like