नायडू, लोकेश ने आंध्र प्रदेश को धन आवंटित करने के लिए वित्त मंत्री का जताया आभार

विजयवाड़ा 23 जुलाई (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और आईटी एवं मानव संसाधन विकास मंत्री नारा लोकेश ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से मंगलवार को संसद में पेश किये गये केंद्रीय बजट का स्वागत किया और राज्य को धन आवंटित करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

श्री नायडू ने सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर लिखा , “वित्त वर्ष 24-25 के केंद्रीय बजट में हमारे राज्य की आवश्यकता को समझने और राजधानी, पोलावरम, औद्योगिक नोड्स और आंध्र प्रदेश में पिछड़े क्षेत्रों के विकास पर ध्यान केंद्रित करने के लिए धन्यवाद।

केंद्र से यह समर्थन आंध्र प्रदेश के पुनर्निर्माण में एक लंबा रास्ता तय करेगा।
मैं इस प्रगतिशील और आत्मविश्वास बढ़ाने वाले बजट की प्रस्तुति के लिए आपको बधाई देता हूं।

श्री लोकेश ने कहा , “यह आंध्र प्रदेश के लिए एक नया सूर्योदय है तथा आंध्र प्रदेश को अपने विकास और सामाजिक उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद करने में एक लंबा रास्ता तय करेंगे।

आंध्र प्रदेश के लोगों के लिए यह बहुत गर्व की बात है कि हमारे संघर्ष को मान्यता दी गई है तथा औद्योगिक विकास, बुनियादी ढांचे, सिंचाई और मानव संसाधन विकास जैसे सभी महत्वपूर्ण क्षेत्रों को कवर करते हुए एक विशेष और समग्र पैकेज प्रदान किया गया है।

मैं अमरावती और पोलावरम के लिए किए गए उदार योगदान का विशेष उल्लेख करना चाहूंगा।
आज का दिन नए राज्य के इतिहास में एक महत्वपूर्ण दिन के रूप में चिह्नित किया जाएगा।
यह हमारे सपनों के राज्य के निर्माण की दिशा में हमारे साथ मिलकर आगे बढ़ने की दिशा में पहला कदम है।

Next Post

ढांचागत क्षेत्र में प्रगति का मंच तैयार करता है बजट : गडकरी

Tue Jul 23 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली, 23 जुलाई (वार्ता) सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय के लिए बजट 2024-25 में 2 लाख 78000 करोड़ रुपये का प्रावधान किया गया है। सडक परिवहन एवं राजमार्ग नितिन गडकरी ने मंत्रालय के लिए बजट प्रावधान […]

You May Like