विदेश सचिव मिसरी ने भूटानी समकक्ष के साथ तीसरी विकास सहकारी वार्ता की सह-अध्यक्षता की

थिम्पू 20 जुलाई (वार्ता) विदेश सचिव विक्रम मिसरी ने भूटान में अपने समकक्ष ओम पेमा चोडेन के साथ तीसरी भारत-भूटान विकास सहकारी वार्ता की सह-अध्यक्षता की और 19 स्कूलों का वर्चुअल उद्घाटन भी किया।

थिम्पू में भारतीय दूतावास ने एक्स पर अपने पोस्ट में कहा , “विदेश सचिव विक्रम मिसरी और भूटानी विदेश सचिव ओम पेमा चोडेन ने 13वीं पंचवर्षीय योजना की तीसरी भारत-भूटान विकास सहयोग वार्ता की सह-अध्यक्षता की। उन्होंने 13वीं पंचवर्षीय योजना अवधि के तहत विकास साझेदारी के विविध क्षेत्रों में कार्यान्वयन के तौर-तरीकों और सहयोग की समीक्षा की तथा 19 स्कूलों का वर्चुअल उद्घाटन किया, जिनका निर्माण 12वीं पंचवर्षीय योजना अवधि के दौरान किया गया था।”

इससे पहले शुक्रवार को थिम्पू पहुंचने के बाद श्री मिसरी ने भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे और विदेश मंत्री डी. एन. धुंग्येल से मुलाकात की। दोनों पक्षों ने सभी क्षेत्रों में अनुकरणीय द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की। वह आज भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्येल वांगचुक से मुलाकात करेंगे।

Next Post

पीसीबी ने तीन खिलाड़ियों को ग्लोबल टी-20 के लिए एनओसी देने से किया इंकार

Sat Jul 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email लाहौर 20 जुलाई (वार्ता) पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए कनाडा में होने वाले ग्लोबल टी-20 टूर्नामेंट के लिए शाहीन शाह अफरीदी, बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) […]

You May Like