एसीबी ने सब-रजिस्ट्रार, कर्मचारी को रिश्वत लेते पकड़ा

हैदराबाद, 23 मार्च (वार्ता) तेलंगाना में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के अधिकारियों ने एक सब-रजिस्ट्रार और डेटा एंट्री ऑपरेटर (आउटसोर्सिंग) को 19,200 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

एसीबी सूत्रों ने शनिवार को बताया कि आरोपी अधिकारी महबुबाबाद के उप-रजिस्ट्रार कार्यालय पर उप-रजिस्ट्रार (ए0-1) तसलीरना मोहम्मद और उप-रजिस्ट्रार कार्यालय के डेटा एंट्री ऑपरेटर (आउटसोर्सिंग) (एओ-2) एलेटी वेंकटेश हैं। आरोपी अधिकारियों ने दंथलापल्ली के शिकायतकर्ता गुडागनी हरीश से दंथलापल्ली में शिकायतकर्ता द्वारा खरीदी गई भूमि के पंजीकरण के काम को संसाधित करने के लिए आधिकारिक लाभ देने के लिए 19,200 रुपये की रिश्वत मांगी और स्वीकार की।

इसके बाद, एसीबी टीम ने अधिकारियों के कब्जे से रकम बरामद कर ली। उपरोक्त राशि के अलावा, एओ-2 के पास 1.72 लाख रुपये की बेहिसाब नकदी पाई गई।

सूत्रों के अनुसार, आरोपी अधिकारियों ने अपना सार्वजनिक कर्तव्य अनुचित और बेईमानी से निभाया। दोनों को गिरफ्तार किया गया और एसपीई एवं एसीबी मामलों के विशेष न्यायालय-सह-तृतीय अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश, वारंगल के समक्ष पेश किया गया।

Next Post

कर्नाटक में भाजपा-जद-एस ने लोकसभा सीटों के बंटवारे को दिया अंतिम रूप

Sat Mar 23 , 2024
बेंगलुरु, 23 मार्च (वार्ता) कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी और उसके क्षेत्रीय सहयोगी जनता दल (सेक्युलर) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सीटों बंटवारे को अंतिम रूप दे दिया है। समझौते के अनुसार, जद-एस कोलार, हासन और मांड्या लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। कर्नाटक में भाजपा के राज्य चुनाव प्रभारी […]

You May Like