जीतू पटवारी का मोबाइल फोन “हैक” होने की आशंका, कांग्रेस ने की शिकायत

भोपाल, 16 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी का मोबाइल फोन “हैक” होने की आशंका है और इस संबंध में आज यहां प्रदेश कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज करायी।

प्रदेश कांग्रेस की ओर से जारी की गयी विज्ञप्ति के अनुसार श्री पटवारी जिस कंपनी (एप्पल) का मोबाइल फोन उपयोग करते हैं, उस कंपनी की ओर से ईमेल के माध्यम से श्री पटवारी को जानकारी दी गयी है कि उनका मोबाइल फोन हैक किया गया है। एक सॉफटेवर के जरिए फोन को हैक करने की बात शिकायत में की गयी है।

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि श्री पटवारी के मोबाइल फोन के “डेटा” की जासूसी की जा रही है। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस का कहना है कि श्री पटवारी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद पर आसीन हैं और उनके मोबाइल फोन में राजनैतिक, सामाजिक गतिविधियों के साथ साथ सभी प्रकार की गतिविधियाें की जानकारी रहती है और इसका डेटा हैक करना सामाजिक और राजनैतिक शुचिता के विरुद्ध है।

कांग्रेस ने शिकायत में दोषियों के बारे में पता लगाकर उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक, चुनाव आयोग कार्य प्रभारी जे पी धनोपिया, प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता और अन्य नेता शामिल थे।

Next Post

सीहोर में गंभीर रुप से घायल बाघिन के दो शावक लाए गए भोपाल

Tue Jul 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भोपाल, 16 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के बुदनी के मिडघाट रेलवे ट्रेक पर बाघिन के तीन शावक ट्रेन की चपेट में आ गए। इनमें एक की मौत हो गयी और दो गंभीर रूप से घायल […]

You May Like