अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का गाना दे ताली रिलीज़

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सरफिरा का गाना दे ताली रिलीज हो गया है।

श्लोक लाल के बोल और तनिष्क बागची की एड्रेनालाईन पैक रचना और दमदार गायकी के साथ, दे ताली प्रेरणादायक और प्रेरक गान है।राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, सरफिरा स्टार्टअप और एविएशन पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है।

अक्षय कुमार, परेश रावल, राधिका मदान और सीमा बिस्वास जैसे शानदार कलाकारों से सजी सरफिरा कैप्टन गोपीनाथ की किताब सिंपलीफ्लाई से प्रेरित है। यह फिल्म ग्रामीण महाराष्ट्र में एक शिक्षक के बेटे वीर जगन्नाथ म्हात्रे (अक्षय कुमार) की यात्रा का अनुसरण करती है, जो भारत में हवाई यात्रा में क्रांति लाने के लिए सभी बाधाओं को पार करता है।

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवाद और जी.वी. प्रकाश कुमार संगीतमय, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा ​​(अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है। फिल्म सरफिरा 12 जुलाई को रिलीज होगी।

Next Post

सारेगामा टैलेंट अर्जुन तंवर का नवीनतम डेब्यू ट्रैक 'बंजारे' रिलीज

Wed Jul 10 , 2024
मुंबई, (वार्ता) सारेगामा टैलेंट अर्जुन तंवर का नवीनतम डेब्यू ट्रैक ‘बंजारे’ रिलीज हो गया है। ‘बंजारे’ एक हाई एनर्जी वाला, उत्साहवर्धक डान्स ट्रैक है, जिसमें कंटेम्पररी मैलोडी के साथ पारंपरिक जादू का मिश्रण है। दिलकश लय और बेहद आकर्षक धुनों के साथ, यह गाना अपनी जिंदादिल लय और दिल को […]

You May Like