बुधना नदी में ही मिला शिवपुरी के एडीपीओ राकेश रोशन का शव

सोमवार को मिला था व्‍यवसायी शिवम का शव व उनकी कार
शिवपुरी। पिछोर थानांतर्गत बुधना नदी में मिली एडीपीओ की कार के बाद मंगलवार की दोपहर एडीपीओ का शव भी करीब सात किमी दूर नदी में ही मिल गया। एसडीआरएफ की टीम ने शव बरामद कर मृतक का शव पीएम के लिए भिजवा दिया है।
उल्लेखनीय है कि पिछोर में पदस्थ एडीपीओ राकेश रोशन और एक अन्य व्यवसायी शिवम गुप्ता अचानक गायब हो गए थे। एडीपीओ की कार बुधना नदी में डूबी हुई मिल गई थी।
कार में व्यवसायी शिवम गुप्ता का शव ताे मिल गया था, परंतु एडीपीओ का काेई सुराग नहीं लगा। एसडीआरएफ की टीम सोमवार को दिन भर नदी में एडीपीओ की तलाश करती रही परंतु उसका कोई सुराग नहीं लगा।
इसी क्रम में मंगलवार को करीब सात किमी दूर नदी में ही किनारे पर एडीपीओ का शव भी मिल गया। माना जा रहा है कि या तो कार पानी में डूबते समय एडीपीओ ने कार से निकलने का प्रयास किया होगा। उसी दौरान वह पानी में डूब गए होंगे या फिर कार में से किसी तरह से उनका शव बाहर निकलकर पानी के साथ बहकर इतनी दूर चला गया होगा।

Next Post

कार्तिक आर्यन ने ओरछा में खेला वॉलीबॉल, ओरछा में भूल भुलैया 3 की शूटिंग चल रही, विद्या बालन भी आईं

Tue Jul 9 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ग्वालियर। प्रसिद्ध धार्मिक स्थल ओरछा में इस समय भूल भुलैया 3 की शूटिंग चल रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उनके अलावा विद्या बालन, तृप्ति डिमरी जैसे सितारे भी फिल्म में हैं। […]

You May Like