केजरीवाल ने जो बोया, वही काटा :भाजपा

नयी दिल्ली, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शराब घोटाले के संबंध में गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये गुरुवार को कहा कि उन्होंने जो बोया था, वही काटा है।

पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा, “ बोया पेड़ बबूल का तो आम कहां से खाय, करें घोटाला शराब का तो आराम कहां से पाय। ”

श्री पात्रा ने कहा कि श्री केजरीवाल से विगत तीन साल से शराब घोटाले के संबंध में सवाल पूछे जा रहे थे लेकिन वह लगातार उनकी अनदेखी कर रहे थे। उन्होंने नहीं बताया कि जब दिल्ली सरकार की आबकारी नीति अच्छी थी तो उसे रद्द क्यों किया गया। दिल्ली के आबकारी विभाग की राय के उलट शराब के कारोबार का निजीकरण क्यों किया गया। शराब की खरीद फरोख्त में कमीशन पांच प्रतिशत की बजाय 12 प्रतिशत क्यों किया गया।

श्री पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी कह रही हैं कि श्री केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं एक विचार हैं। तो वह कहेंगे कि श्री केजरीवाल एक बुरा विचार हैं।

Next Post

केजरीवाल की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार की हार, अविलंब दें इस्तीफाः सचदेवा

Fri Mar 22 , 2024
नयी दिल्ली (वार्ता) दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शराब घोटाले के सिलसिले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को सत्य की जीत बताया है और कहा है कि श्री केजरीवाल की गिरफ्तारी भ्रष्टाचार की हार है और उन्हें अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिये। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष […]

You May Like