राज ठाकरे ने की मोदी को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा

मुंबई, (वार्ता) महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की।

श्री ठाकरे गुड़ी पड़वा उत्सव के अवसर पर दादर के ‘शिवतीर्थ’ शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। महायुति के नेताओं ने मनसे प्रमुख के फैसले का स्वागत किया है।

उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने कहा, ‘प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व पर विश्वास करते हुए विकसित भारत के सपने को साकार करने और एक मजबूत महाराष्ट्र के निर्माण के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के महागठबंधन का समर्थन करने के लिए मैं मनसे प्रमुख राज ठाकरे का बेहद आभारी हूं। आइए हम सभी पूरी ताकत से लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए दृढ़ संकल्पित हों।”

Next Post

दिल्ली के उच्च शिक्षा संस्थान तंबाकू नियंत्रण कानूनों का पालन करने में हैं फिसड्डी

Wed Apr 10 , 2024
नयी दिल्ली, (वार्ता) दिल्ली स्थित उच्च शिक्षा संस्थानों में तंबाकू नियंत्रण कानूनों के संबंध में कुल अनुपालन दर केवल 45.8 प्रतिशत है। इस बात का खुलासा हाल ही में सर्वेक्षण में हुआ है। मौलाना आज़ाद इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज में सार्वजनिक स्वास्थ्य दंत चिकित्सा विभाग द्वारा किए गए सर्वेक्षण में […]

You May Like