क्षेत्र का विकास पहली प्राथमिकता: सिंधिया

शिवपुरी, 04 जुलाई (वार्ता) केंद्रीय संचार एवं पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि अपने संसदीय क्षेत्र गुना शिवपुरी अशोक नगर के विकास के लिए मेरी प्राथमिकताएं हैं। उन पर अमल करते हुए वे इस क्षेत्र का संपूर्ण विकास करेंगे।

श्री सिंधिया ने जिले के पिछोर में मतदाता अभिनंदन सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकताओं में माफियाओं को भगाना, शासन की प्रत्येक योजना का लाभ हर पात्र हितग्राही को दिलाना। अधोसंरचना, सड़क, पुल पुलिया एवं बिजली के फीडर का विकास करना और क्षेत्र के युवा शक्ति का भरपूर प्रोत्साहन करते हुए शिक्षा एवं रोजगार अच्छे से अच्छा उपलब्ध कराना है।


लोकसभा चुनाव के बाद श्री सिंधिया आज मतदाता अभिनंदन सभा के माध्यम से पिछोर क्षेत्र की जनता का आभार प्रकट करने पिछोर पहुंचे थे। जहां उनके साथ पिछोर के भाजपा विधायक प्रीतम लोधी तथा जिला भाजपा के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Next Post

दस हजार गैर एसी कोच बनाएगी रेलवे

Thu Jul 4 , 2024
नयी दिल्ली, 04 जुलाई (वार्ता)भारतीय रेलवे ने आम यात्रियों की यात्रा को आसान और सुविधाजनक बनाने के लिए अगले दो वर्षों के लिए लगभग 10 हजार नॉन-एसी कोचों के उत्पादन की योजना बनायी है। रेलवे सूत्रों के मुताबिक मौजूदा वित्त वर्ष 2024-25 और आगामी वित्त वर्ष 2025-26 के दौरान लगभग […]

You May Like