चाचा ने भतीजे की सुपारी देकर करवाया हमला

गोली कांड के आरोपी गिरफ्तार
इंदौर:गुरुवार को सुबह मल्हारगंज थाना क्षेत्र के अंतिम चौराहे पर सुबह सात बजे हुए गोली कांड के आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को उज्जैन से गिरफ्तार किया. आरोपियों ने पुलिस को बताया फरियादी के चाचा ने ही उन्हें सुपारी दी थी. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर ही है.डीसीपी जोन एक विनोद कुमार मीणा ने बताया कि मल्हारगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुए गोली कांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों शूटरों ने पुलिस को बताया कि इसके पीछे महाराष्ट्र की करोडो रुपए की जमीन का मामला है, जिसमें हमें सुपारी दी गई थी.

जिसके चलते हमने उक्त गोली कांड को अंजाम दिया. महाराष्ट्र निवासी घायल गणेश मतकर का उसके चाचा संतोष मतकर और अन्य काका के लड़के अनिल से करोड़ों की जमीन जोकि महाराष्ट्र के हाईवे से लगी हुई है, को लेकर विवाद चल रहा हैं. डीसीपी के अनुसार शूटर शैलेश और सिद्धार्थ को गणेश को मारने के लिए 20 लाख रुपए की सुपारी दी गई है. प्रारंभिक पूछताछ में दोनों शूटरों ने यह जानकारी दी कि करोड़ों रुपए की जमीन का विवाद गणेश का उसके चचेरे भाई अनिल से भी चल रहा है जो कि महाराष्ट्र की जेल में बंद है. उन्हें यह 20 लाख की सुपारी गणेश के चाचा संतोष ने दी थी. संतोष को महाराष्ट्र से पूछताछ के लिए इंदौर बुलाया है.
मामला संदेहास्पद
मामले में डीसीपी का यह भी कहना हैं कि कि गोली कांड शुरुआत से ही संदेहस्पद नजर आ रहा है। क्योंकि प्रोफेशनल शूटरो द्वारा पैर में गोली मारना कई प्रश्न चिन्ह खड़े कर रहा हैं, हालांकि पूछताछ व फरियादी व आरोपियों के बयान के बाद सब साफ हो जाएगा.

Next Post

दान करने का मिलता है फल

Sat Jun 29 , 2024
Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like