जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही भाजपा : आप

नयी दिल्ली, 27 जून (वार्ता) आम आदमी पार्टी ने कहा कि भाजपा की ओर से केंद्रीय जाँच एजेंसियों के हो रहे दुरुपयोग के ख़िलाफ़ पार्टी 29 जून को देशव्यापी प्रदर्शन किया जायेगा।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) डॉ. संदीप पाठक के नेतृत्व में गुरुवार को हुई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक की जानकारी देते हुए बताया कि देश भर में ‘‘आप’’ के कार्यकर्ता केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग और केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा के खिलाफ विशाल धरना-प्रदर्शन करेंगे। भाजपा को जब लगा कि केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने वाली है, तभी उसने अपनी सीबीआई को आगे कर दिया।

डॉ. पाठक ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार अपने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए सभी केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। सीबीआई ने पिछले दो सालों तक श्री केजरीवाल को तथाकथित शराब घोटाला मामले में आरोपी नहीं बनाया था लेकिन जब भाजपा को लगा कि अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने वाली है, तो इन्होंने सीबीआई को आगे कर दिया। इनका मकसद किसी केस की जांच करना नहीं है और न ही इन्हें कानून से कोई लेना-देना है। भाजपा चाहती है कि किसी भी तरह से अरविंद केजरीवाल को जेल में रखा जाए और आम आदमी पार्टी को खत्म किया जाए।

उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों, पार्षदों व पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई। इसमें 29 जून को देश भर में विशाल विरोध-प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया।

Next Post

सात माओवादी गिरफ्तार

Thu Jun 27 , 2024
बीजापुर 27 जून (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में चलाए जा रहे माओवादी विरोधी अभियान के तहत क्षेत्र में आज सघन सर्चिंग के दौरान थाना भैरमगढ़ क्षेत्रान्तर्गत केशकुतुल एवं तुरेनार के जंगलों में डीआरजी ने एक-एक लाख के इनामी सहित कुल 7 माओवादियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए माओवादी […]

You May Like