2 लूटेरो के साथ सुनार गिरफ्तार, चेन व नगदी जप्त

खरगोन। करीब 6 माह पहले याने कसरावद नगर में हुई सोने की चैन और रुपयों से भरे लूट के अलग- अलग मामले में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने चेन लुटेरे के साथ ही चोरी की चेन खरीदने वाले सुनार को गिरफ्तार किया है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार वार्ड क्र 09 के निवासी ने कसरावद थाना पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 31 दिसंबर सुबह 6.30 बजे जब वह अपनी आटा चक्की के बाहर छोटा नाका पर खड़ा था, एक मोटर सायकल पर आए 2 व्यक्तियों ने सोने की चेन लूट ली और भाग गए। इसी तरह 14 दिसंबर 2023 को आदर्श नगर कसरावद ने से भी शाम करीबन 07 बजे एक युवक कलेक्शन के करीब 24 हजार रुपए लेकर अपनी बाईक पर सवार होकर राजपुर से कसरावद आ रहा था, इसी दौरान रात करीबन 08.50 बजे ग्राम भीलगाव ग्रीड के पास मैनरोड पर एक अज्ञात मोटर सायकल चालक व उसका साथी ने बैग को पीछे से उछाल कर छिनकर भाग गए। उक्त दोनों मामलों में थाना चंदन नगर इन्दौर म गिरफ्तार किए गए 2 आरोपियों अरबाज पिता बसीर मंसुरी निवासी पुनर्वास खलघाट एवं अजय पिता अनोखीलाल राठोड निवासी धामनोद जिला धार को पुलिस थाना कसरावद की टीम के द्वारा प्रोटेक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की गई।
जिसमें दोनो ने जुर्म स्वीकार किया। लूटी गई सोने की दो तोले की चेन को आरोपी निलेश सोनी पिता गजराज सोनी निवासी तिलक मार्ग महेश्वर हाल मुकाम उमरबन थाना मनावर जिला धार को बेचना बताने पर सोने की चेन खरीदने वाले व्यापारी निलेश सोनी को उमरबन जिला धार से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से दो तोले की सोने की चेन बरामद कर आरोपी निलेश सोनी को न्यायालय में पेश करने पर उपजेल कसरावद में दाखिल किया गया। लूटे बैग नगदी के बारे मे पूछताछ करने पर आरोपियों के घरों से लूटे गए 41 हजार रुपये को जप्त किया गया है।

Next Post

किसानों के हित के लिए प्रशासन संवेदनशील

Thu Jun 27 , 2024
कलेक्टर ने संवेदनशीलता बताते हुए किसानों के साथ चर्चा हेतु जमीन पर बैठे किसानों को पैसा न देने वाले व्यापारी की संपत्ति जब्त कर जेल भेजा खरगोन. गत दिनों सनावद में चने की फसल किसानों से खरीदकर उनके राशि न लौटाने वाले व्यापारी अनिल पिता किशोरीलाल मालाकार के विरूद्ध प्रशासन […]

You May Like