राहुल के नेता प्रतिपक्ष बनने पर कांग्रेसियों ने मनाया जश्न

ग्वालियर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने पर कांग्रेसजनों में खुशी और हर्ष का माहौल है। शहर कांगेस अध्यक्ष डाॅ देवेन्द्र शर्मा, कार्यवाहक अध्यक्ष वीर सिंह तोमर एवं ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष प्रभूदयाल जौहरे के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने कांग्रेस भवन शिंदे की छावनीएवं शहर में अनेक स्थानों पर मिठाई खिलाकर एक दूसरे को बधाई दी।

कांग्रेसजनो ने कहा कि राहुल गांधी के लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने से विपक्ष को एक मजबूत नेतृत्व मिलेगा। राहुल लोकसभा में सत्ता पक्ष की मनमानी को रोककर देश की जनता को उसकी मूलभूत सुविधायें दिलाए जाने के लिए जनता की आवाज को प्रमुखता से रखेंगे। इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता राम पांडे, सफाई कामगार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष जयराज सिंह, सरमन सिंह राय, नीरज यादव, अनूप शिवहरे, संजीव दीक्षित, फिशरमेन कांग्रेस के राकेश बाथम, गिर्राज चंदोरिया सहित अनेक कांग्रेस जन उपस्थित थे।

Next Post

मुरैना में दुकानदार की करंट लगने से मौत

Thu Jun 27 , 2024
मुरैना:जैसे ही दुकानदार ने शटर नीचे गिराने उसे छुआ, उसे करंट ने पकड़ लिया, उसकी मौत हो गई।मुरैना में एक युवक की करंट लगने से मौत हो गई। युवक अपनी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान को बंद करने जा रहा था। उसने जैसे ही दुकान का शटर नीचे करने के लिए छुआ […]

You May Like