शासन आपल्या दारी अभियान जनोन्मुखी-शिंदे

सांगली (महाराष्ट्र), (वार्ता) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में ‘शासन आपल्या दारी’ अभियान जनोन्मुखी है और इसका उद्देश्य आम लोगों के जीवन में बदलाव लाना है।

श्री शिंदे इस्लामपुर में ‘शासन आपल्या दारी’ पहल को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार गरीबों और किसानों के लिए काम करने और आउटरीच कार्यक्रम के माध्यम से राज्य की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं को उन तक पहुंचाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि राज्य के करीब साढ़े चार करोड़ लाभार्थियों को सरकार की ओर से विभिन्न लाभ दिये गये। इसी तरह उनकी सरकार आम लोगों की सेवा करती है और उनके जीवन में बदलाव लाती है।

उन्होंने कहा कि राज्य में किसानों, आम आदमी, जरूरतमंदों और वंचितों को लाभ पहुंचाने के लिए हर स्तर पर प्रयास शुरू किये गये हैं।

Next Post

पीवी सिंधु फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में हारी,सात्विक और चिराग सेमीफाइनल में पहुंचे

Sat Mar 9 , 2024
पेरिस (वार्ता) भारत की शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को फ्रेंच ओपन 2024 बैडमिंटन टूर्नामेंट में महिला एकल के क्वार्टरफाइनल के करीबी मुकाबले में चीन की ओलंपिक चैंपियन चेन यूफेई से हार का सामना करना पड़ा है। वहीं सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी जोड़ी युगल मुकाबले के सेमीफाइनल में पहुंच […]

You May Like