एफएलएन प्रशिक्षण में बीमार हुये जन शिक्षक

पॉच दिवसीय आवासीय प्रशिक्षण पचौर में शुरू

सिंगरौली : जिला मुख्यालय बैढ़न के पचौर स्थित जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में पॉच दिवसीय आवासीय सीएसी का एफएलएन प्रशिक्षण आज दिन सोमवार से शुरू हुआ। जहां पहले दिन ही एक जन शिक्षक उल्टीदस्त के शिकार हो गये। जिन्हे आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जानकारी के अनुसार पॉच दिवसीय आवासीय एफएलएन प्रशिक्षण में रीवा जिला के जन शिक्षक शामिल हैं।

जहां मास्टर ट्रेनर के रूप में प्रदीप चतुर्वेदी, प्रभाकर दुबे, इन्द्रजीत चतुर्वेदी, प्रमोद शुक्ला के द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है। वही जिला शिक्षा के न्द्र सिंगरौली के परियोजना समन्वयक आरएल शुक्ला एवं डाइट प्राचार्य आरपी पाण्डेय ने सीएसी के प्रशिक्षण का अवलोकन किया। जहां 90 से अधिक प्रशिक्षक जन शिक्षक शामिल थे। इन्हें प्रोजेक्ट के माध्यम से अलग-अलग कक्षों में प्रशिक्षण दिया जा रहा है। वही उमस भरी गर्मी के चलते जन शिक्षक धीरेन्द्र सिंह बघेल उल्टीदस्त से पीड़ित होने पर तत्काल उपचार के लिए जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेन्टर रवाना किया गया।

Next Post

दुष्कर्म का आरोपी पहुंचा जेल के सलाखों के पीछे

Tue Jun 25 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email बरगवां पुलिस की कार्यवाही सिंगरौली : बरगवां पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को बैढ़न से गिरफ्तार किया है। […]

You May Like