शराबखोरी के चक्कर में युवक को चाकू से गोदा

जबलपुर: कोतवाली थाना अंतर्गत दीक्षितपुरा में शराबखोरी के चक्कर में बदमाश ने एक युवक को चाकू से गोद दिया। हमले में घायल युवक को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया।पुलिस के मुताबिक राहुल सिंह ठाकुर 20 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि वह मूलत: सुनवारा जबेरा जिला दमोह का रहने वाला है वर्तमान में दीक्षितपुरा में किराये के मकान में रहता है। रात 11 बजे योगेन्द्र सिंह उर्फ गुड्डा मिला और शराब पीने के लिये 500 रूपये मांगने लगा उसने रूपये देने से मना किया तो गालीगलौज करते हुये चाकू से हमला कर ऑख के पास चोट पहुंचा दी एवं जान से खत्म करने की धमकी दी है। एससीएसटी एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
   संजीवनी नगर में भी हुई चाकूबाजी
संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में भी चाकूबाजी हुई जिसमें युवक घायल हो गया। आशुतोष सिंह राजपूत 27 साल निवासी   संजीवनी नगर ने बताया कि एक्सिस से दो लडके आये चाकू से हमला कर पैर में चोट पहुंचा दी उसने जोर से चिल्लाते हुये ईंट उठाया तो चाकू मरने वाला दौडकर वापस एक्सिस में बैठ भाग गए। पुलिस अज्ञात आरोपियों पर मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

Next Post

आर्मी जवानों पर मारपीट का आरोप

Mon Jun 24 , 2024
अवैध कब्जा हटाने की बात पर विवाद जबलपुर: केंट थाना क्षेत्र में अवैध रूप से कब्जा जमाकर बैठे एक दुकान संचालक को हटाने पहुंचे आर्मी जवानों और दुकान संचालक के बीच कहासुनी हो गई। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। दुकान संचालक ने आर्मी जवानों पर  बेरहमी से पिटाई का आरोप […]

You May Like