रेस्टोरेंट में लगी आग से फर्नीचर सहित सामग्री खाक

हाऊबाग स्टेशन के पास  हुआ हादसा
जबलपुर: हाऊबाग स्टेशन के पास से गोरखपुर स्थित एक रेस्टोरेंट में अचानक सुबह आग भडक़ गई, जिसके कारण रेस्टोरेंट में रखा फर्नीचर सहित अन्य सामग्री जलकर खाक हो गया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार पुराना हाऊबाग रेलवे स्टेशन गोरखपुर स्थित जायका होटल में शुक्रवार सुबह लगभग 10 बजे आग लग गई थी। रेस्टोरेंट में लगी आग से धुंआ उठने पर स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी।

इसके बाद फायर ब्रिगेड की तीन गाडिय़ां मौके पर रवाना की गई। फायर ब्रिगेड से मिली जानकारी के अनुसार रेस्टोरेंट में लगी आग को गंभीरता पूर्वक लेते हुए तत्काल 3 टैंकर दल को रवाना किया गया। होटल में लगी आग से धुंआ निकलने का कोई पर्याप्त स्थान नहीं था। जिसके कारण बड़ी मात्रा में अंदर धुआं भरा हुआ था। जिससे आग बुझाने में काफी समस्या आ रही थी परंतु दमकल कर्मियों द्वारा स्पेशल मास्क पहनकर होटल में प्रवेश किया और कड़ी मशक्कत के बाद आंख पर काबू पाया। आग लगने का कारण अभी तक तो सामने नहीं आया है।

Next Post

सुरभि ज्योति ने 'गुनाह' में काम करने के अनुभव को साझा किया

Sat Jun 22 , 2024
मुंबई, (वार्ता) जानीमानी अभिनेत्री सुरभि ज्योति ने डिज़्नी+ हॉटस्टार की रोमांचक ड्रामा सीरीज़, गुनाह में काम करने के अनुभव को साझा किया। बोधि ट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड द्वारा निर्मित सीरीज गुनाह में गश्मीर महाजनी, सुरभि ज्योति और ज़ैन इबाद खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। यह डिज़्नी+ हॉटस्टार मोबाइल ऐप निशुल्क […]

You May Like