बल्देवबाग चौराहे में लगा लंबा जाम

सडक़ निर्माण कार्य के चलते राहगीर हुए परेशान

जबलपुर: सडक़ निर्माण कार्य के चलते बल्देवबाग चौराहे पर एक बार फिर जाम की स्थिति निर्मित हुई। जिसमें चारों तरफ से आने वाले वाहन चौराहे पर आकर रुक गए और घंटे तक यूं ही ट्रैफिक जाम लग रहा, जिसके कारण राहगीर परेशान होते हुए नजर आए। उल्लेखनीय है कि फ्लाईओवर निर्माण कार्य के बाद अब फ्लाईओवर के नीचे की सडक़ का निर्माण कार्य किया जा रहा है।

जिसमें अब निर्माण कार्य बल्देवबाग चौराहे तक पहुंच चुका है, वहीं चेरीताल से लेकर बल्देवबाग चौराहे में एक तरफ की सडक़ से ही आवागमन हो रहा है,वही बल्देवबाग चौराहे पर निर्माण कार्य के चलते सिग्नल भी निकाल दिए गए थे,जिससे अब वाहनों को निकलने में काफी परेशानी होती है। बुधवार को भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला जहां घंटों तक लोग ट्रैफिक जाम में फंसे रहे।
आगा चौक तक लगी वाहन की कतारें
निर्माण कार्य के चलते चौराहे पर चल रहे निर्माण कार्य के कारण वाहनों को निकालने में कम जगह मिल रही है। जिसके कारण रानीताल मार्ग से आने वाले वाहनों की कतारें आगा चौक तक देखने को मिली। जहां चौराहे में एक ओर वाहन फंसे रहे तो वहीं दूसरी तरफ बल्देवबाग पेट्रोल पंप से लेकर आगा चौक तक की सडक़ पर वाहनों की कतारें लगी हुई थी।

Next Post

अवैध उत्खनन को लेकर कांग्रेस विधायकों ने की कलेक्टर से भेंट

Thu Jun 20 , 2024
शीघ्र अवैध उत्खनन नहीं रूका तो कांग्रेस करेगी चरणबद्ध आंदोलनः विधायक ग्वालियर: ग्वालियर-चंबल अंचल में अवैध उत्खनन को लेकर कांग्रेस विधायकों ने मोर्चा खोल दिया है। अवैध उत्खनन रोकने और खनन माफियाओं पर अंकुश लगाने के लिये कांग्रेस के विधायक डा. सतीश सिंह सिकरवार के नेतृत्व में साहबसिंह गुर्जर और […]

You May Like