आज कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी दाखिल करेंगे नामांकन

-कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य वरिष्ठ नेता रहेंगे उपस्थित
छिन्दवाड़ा:- जिले की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर होने जा रहे उप चुनाव के लिये कांग्रेस के अधिकृत्य उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ व जिले के पूर्व सांसद नकुलनाथ से चर्चा के उपरांत अमरवाड़ा सीट के लिये उम्मीदवार का चयन किया जा चुका है। कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी की नामांकन रैली में प्रदेश कांग्रेस कमेटी, जिला कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेतागण, पदाधिकारी व कार्यकर्तागण उपस्थित रहेंगे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी से प्राप्त जानकारी के अनुसार 20 जून को कांग्रेस के उम्मीदवार नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन रैली में सम्मिलित होने के लिये प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार व पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे प्रात:6 बजे कार द्वारा भोपाल से प्रस्थान करेंगे। नेताद्वय का नरसिंहपुर सडक़ मार्ग से होते हुये दोपहर 12 बजे अमरवाड़ा आगमन होगा, तदोपरांत वे कांग्रेस प्रत्याशी की नामांकन रैली में सम्मिलित होंगे। नेताद्वय दोपहर 2 बजे अमरवाड़ा से भोपाल के लिये प्रस्थान करेंगे।

Next Post

पांढुरना से महाराष्ट्र में अंग्रजी शराब की तस्करी करते पकड़ी महिला तस्कर आबकारी विभाग ने की कार्यवाही

Wed Jun 19 , 2024
पांढुरना,19 जून, नव भारत न्यूज.पांढुर्णा रेलवे स्टेशन पर आबकारी विभाग की टीम ने घेराबंदी करके एक 50 साल की महिला को गिरफ्तार किया है। महिला थैलो में भरकर महाराष्ट्र के वर्धा शहर में शराब की तस्करी करने के फिराक में थी। आबकारी उपनिरीक्षक नरेंद्र नागेश के मुताबिक महिला के पास […]

You May Like