मिनी ट्रक एवं ऑटो में टक्कर, एक की मौत

चार लोग घायल, महिलाएं भी शामिल, चितरंगी जनपद दफ्तर के सामने की घटना

चितरंगी : चितरंगी थाना से चन्द कदम दूर जनपद दफ्तर के सामने मिनी ट्रक एवं ऑटो वाहन ने सीधी टक्कर हो गई। जहां ऑटो वाहन में सवार एक युवक की मौत हो गई। वही चार लोग घायल हो गये हैं। यह घटना आज दिन रविवार की शाम करीब 4 बजे की है।जानकारी के अनुसार ऑटो वाहन क्रमांक एमपी 66 आरओ 944 तहसील से चितरंगी बाजार की ओर जा रहा था कि जनपद कार्यालय के ठीक सामने बाजार तरफ से तेज गति में आ रहे मिनी ट्रक 407 क्रमांक एमपी 66 जी 1525 के चालक ने लापरवाही पूर्वक चलाते हुये सामने से टक्कर मार दिया।

जहां ऑटो वाहन में सवार पप्पूलाल बैगा पिता रामशरण बैगा उम्र 25 वर्ष निवासी चिकनी की घटना स्थल पर मौत हो गई। वही ऑटो वाहन में सवार गीता विश्वकर्मा, हरिशंकर विश्वकर्मा, रंगीला देवी सहित अन्य घायल हो गये। घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है। वही घटना के बाद मिनी ट्रक का चालक फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने ट्रक चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर आरोपी चालक के तलाश में जुट गई।

Next Post

रेल दुर्घटना के लिए मोदी सरकार का कुप्रबंधन जिम्मेदार: खड़गे

Mon Jun 17 , 2024
नयी दिल्ली 17 जून (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पश्चिम बंगाल में रेल दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि इसके लिए मोदी सरकार का कूप्रबंधन जिम्मेदार है। श्री खड़गे ने सोमवार को यहां जारी संदेश में कहा कि दुर्घटना में पीड़ित लोगों और परिजनों को तत्काल मुआवजा […]

You May Like