नाइट कॉम्बिंग गस्त में 280 आरोपियों के यहां पुलिस ने दी दबिश

कॉम्बिंग गस्त में वारंटी, ईनामी बदमाशों, जिला बदर पर पुलिस की रही नजर, लगातार चोरी की घटनाओं से पुलिस के साख पर लग रहा बट्टा

सिंगरौली : जिले में लगातार हो रही चोरियों से पुलिस की जम कर किरकिरी हो रही है। साथ ही जिले की कानून व्यवस्था की निकली हवा से पुलिस के छवि पर आंच आ रही है।पुलिस मुख्यालय भोपाल के निर्देश पर बीती रात जिले के पुलिस ने कॉम्बिंग गस्त करते हुये 280 बदमाशों को फोक स कर उनपर कार्रवाई की। पुलिस की नाइट कॉॅम्बिंग गस्त से चोरी की वारदाते थमेंगी की नही, इसपर अभी कुछ कहपाना जल्दबाजी होगी। लेकिन इतना जरूर माना जा रहा है कि इसके पूर्व इतनी चोरी की घटनाएं कभी नही होती थी।

वही 15,16 जून की मध्यरात्रि को 3 सैकड़ा से अधिक पुलिस कर्मियों की अलग-अलग टीमों ने नाइट कॉम्बिंग गस्त के दौरान गिरफ्तारी वारंटी, फरार वारंटी, स्थाई वारंटी, इनामी बदमाशों, जिला बदर व इनामी-गुण्डानिगरानी बदमाश के साथ अन्य अपराधों में फरार आरोपियों की धरपकड़ करते हुए 280 आरोपियों पर कार्रवाई की है। सिंगरौली जिले में एसपी निवेदिता गुप्ता के निर्देशन में एवं अनुभाग के समस्त राजपत्रित अधिकारियों पुलिस के मार्गदर्शन में करीब 3 सैकड़ा से अधिक पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों की अलग-अलग टीमें बनाकर एवं उन्हें ब्रीफ कर नाइट कॉम्बिंग गस्त की।

रात भर चली इस कार्यवार्ही में लगभग 6 घण्टे में 98 गिरफ्तारी वारंटी आरोपी गिरफ्तार किए हैं। 7 स्थायी वारंटी , 4 इनामी बदमाश , 4 जिला बदर के अपराधियों को चेक किया गया, 85 निगरानी बदमाश, 75 गुण्डा बदमाश को चेक किया गया एवं 1 खाना खुराकी वारंटी गिरफ्तार किया गया तथा 2 आबकारी एक्ट के प्रकरण पंजीबद्ध कर 14 लीटर शराब जब्त की गई। थाना माड़ा पुलिस द्वारा चोरी के 4 आरोपी गिरफ्तार किये। इस दौरान शहर एवं कस्बों में एटीएम एवं बैंकों की सुरक्षा में लगाए गए उपकरण एवं सुरक्षा गार्डों को भी चेक किया गया।

Next Post

किसी भी दल का संगठन अनुशासन से चलता है: ज्ञानेन्द्र

Mon Jun 17 , 2024
लोसचुनाव परिणाम की समीक्षा करेगी कांग्रेस पार्टी सिंगरौली : जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौली ग्रामीण द्वारा विधानसभा वार बैठक आयोजित कर लोकसभा में कांग्रेस पार्टी को मिली करारी हार तथा जिले में प्रदेश से सेक्टर तक के पदाधिकारियों के सक्रियता की समीक्षा करेगी।जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौली ग्रामीण अध्यक्ष ज्ञानेंद्र द्विवेदी ने […]

You May Like