वेबसाईट के जरिए लग रहा था लाखोंं का सट्टा

हारजीत पर दांव लगाते सटोरिए को दबोचा

जबलपुर: वेबसाइट के जरिए क्रिकेट सट्टे पर हार जीत का दांव लगाते हुए एक सटोरिए को क्राइम ब्रांच एवं पनागर पुलिस ने धरदबोचा। जिसके कब्जे से नगदी, मोबाइल समेत लाखों का हिसाब किताब जब्त किया गया है।

टीआई अजय बहादुर सिंह ने बताया कि क्राईम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि चंद्रेश केवट ग्राम बिसेंधी में अपने घर के पास मोबाइल के माध्यम से अवैध रूप से सट्टा खिला रहा है सूचना पर क्राईम ब्रांच एवं थाना पनागर की संयुक्त टीम द्वारा  ग्राम बिसेंधी में दबिश दी गई.

जहां चंद्रेश केवट अपने मोबाइल में वेबसाईट के माध्यम से लोगों से रूपये पैसे का दाव मोबाइल से लगवाकर हारजीत का खेल खिलवाता दिखा, घेराबंदी कर चंद्रेश केवट 39 वर्ष निवासी ग्राम बिसेंधी पनागर को पकड़ा गया। आरोपी चंद्रेेश केवट के कब्जे से आईफोन मोबाइल एवं 10 हजार रूपये जप्त करते हुये सिहोरा निवासी वीरेन्द्र की तलाश जारी है।

Next Post

केंट बोर्ड ने हटाए गोराबाजार से 100 ठेले- टपरे

Tue Jun 11 , 2024
अचानक हुई ताबड़तोड़ कार्यवाही का हुआ विरोध जबलपुर: गोरा बाजार क्षेत्र की सडक़ों के किनारे लगाए गए ठेले- टपरे वालों के ऊपर कैंट बोर्ड द्वारा सोमवार को बड़ी कार्यवाही की गई। जिसमें यहां पर पथ विक्रेताओं ने सडक़ों के किनारे जो दुकानें सजाई हुई थी उनको केंट बोर्ड के द्वारा […]

You May Like