विपक्ष को साथ लेकर चलायेंगे संसद : रिजिजू

नयी दिल्ली 11 जून (वार्ता) संसदीय कार्य मंत्री किरेण रिजिजू ने मंगलवार को कहा कि देशवासियों ने चुनाव के माध्यम से सत्ता पक्ष तथा विपक्ष की भूमिका तय कर दी है और संसदीय कार्य मंत्री के तौर पर उनकी कोशिश रहेगी कि विपक्ष को साथ लेकर संसद को सुचारू रूप से चलाया जाये।

श्री रिजिजू ने संसदीय कार्य मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद संवाददाताओं से कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ससंद को सुचारू रूप से चलाने के लक्ष्य को पूरा करेंगे और देश को प्रगति के मार्ग पर अग्रसर करेंगे।

उन्होंने कहा कि किसी को भी जनादेश को नम्बर के हिसाब से नहीं देखना चाहिए क्योंकि सत्तारूढ दलों तथा विपक्षी दलों दोनों की अपनी अपनी भूमिका है और हम विपक्ष को साथ लेकर संसद को सुचारू ढंग से चलाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सरकार आम सहमति के आधार पर संसद में कार्य करेगी।

इस मौके पर संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और एल मुरूगन भी मौजूद थे।

Next Post

केंद्रीय बिजली मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंत्रालय का कार्यभार संभाला

Tue Jun 11 , 2024
नयी दिल्ली 11 जून (वार्ता) केंद्रीय बिजली , आवास और शहरी मामलों के मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को यहां श्रम शक्ति भवन में बिजली मंत्रालय का कार्यभार संभाला। पूर्व बिजली मंत्री आरके सिंह ने अपने उत्तराधिकारी का गर्मजोशी से स्वागत किया। बिजली मंत्रालय के सचिव पंकज अग्रवाल ने […]

You May Like