टीआई ने 10 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को किया तलब

थाना परिसर में कराया परेड, दी गई सख्त हिदायद

विंध्यनगर : नवागत टीआई अर्चना द्विवेदी ने पुलिस अधीक्षक के निवेदिता गुप्ता के निर्देशानुसार आज सोमवार को थाना क्षेत्र के 10 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को तलब कर परेड कराते हुये उन्हें सख्त हिदायद भी दी है।थाना प्रभारी विन्ध्यनगर अर्चना द्विवेदी द्वारा क्षेत्र के ऐसे आदतन अपराधी जिनके द्वारा लगातार अपराध घटित किया जा रहा था एवं जिनकी थाने में हिस्ट्रीशीट खोलकर पुलिस द्वारा उनके क्रियाकलापों पर पैनी नजर रखी जा रही थी।

इसी कड़ी में थाना क्षेत्र के करीब 10 हिस्ट्रीशीटरों को थाना परिसर में परेड कराई गई। जहां बदमाशों के चाल चलनए आय के साधन साथी संगतों की जानकारी ली गई। साथ ही टीआई ने अपराधियों को पुन: अपराध न करने की समझाइस दी गई। हिस्ट्रीशीटरों द्वारा पूर्व में किए गए अपराधों से तौबा करने की कसम खाई एवं प्रायश्चित स्वरूप थाना परिसर में आने वाले आगन्तुकों, पीडि़तों एवं फरियादियों को स्वेच्छा से पानी पिलाया जा रहा है। वही घर जाकर समाज में बीमार, बुजुर्ग व्यक्तियों की सेवा का संकल्प लिया गया।

Next Post

किरायेदार फैला रहें अशांति,आवंटन निरस्त कराने सौंपा ज्ञापन

Tue Jun 11 , 2024
चन्द्रा वेलफेयर सोसायटी बसंत बिहार ने निगमायुक्त को सौंपा ज्ञापन, किरायेदारों पर लगाया गंभीर आरोप सिंगरौली :बसंत बिहार कॉलोनी पीएम आवास गनियारी में आवंटित आवास हितग्राहियों के दुरूपयोग किये जाने पर चन्द्रा वेल फेयर सोसायटी के पदाधिकारियों ने आज निगमायुक्त से मिल आवास को स्वंय का उपयोग ने किये जाने […]

You May Like