कार्यकर्ता चुनावी मोड में काम करना शुरू कर देंः चौधरी

*ग्वालियर विधानसभा के मंडलों की बैठकें कल से*

ग्वालियर । भारतीय जनता पार्टी 365 दिन 24 घंटे काम करने वाला राजनीतिक दल है। कार्यकर्ता चुनावी मोड में काम करना शुरू कर दें। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा लोकसभा चुनाव में हैट्रिक लगाएगी। यह बात सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष अभय चौधरी ने मुखर्जी भवन पर आयोजित मंडल अध्यक्षों की बैठक में कहीं।

बैठक में चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है, इसकी तैयारी को लेकर ग्वालियर विधानसभा के मंडलों की बैठकें 20 मार्च को आयोजित की जाएंगी। बैठक में लोकसभा प्रत्याशी एवं ऊर्जा मंत्री प्रधुमन सिंह तोमर सहित वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। चौधरी ने बताया कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे इसके लिए कार्यकर्ता अभी से प्राण प्राण से जुट जाए।

बैठक में ग्वालियर विधानसभा के संयोजक व जिला उपाध्यक्ष अरुण कुलश्रेष्ठ, ग्वालियर विधानसभा के प्रभारी एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश माहौर, जिला महामंत्री विनय जैन, राजू पलैया, जिला मीडिया प्रभारी नवीन चौधरी, मण्डल अध्यक्ष आकाश श्रीवास्तव, प्रयाग तोमर, मनमोहन पाठक, योगेंद्र तोमर, बृजमोहन शर्मा उपस्थित थे।

Next Post

महिलाओं को जागरूक करने पुलिस ने चलाया अभियान

Mon Mar 18 , 2024
ग्वालियर। पुलिस की महिला सेल ने सोमवार को किले पर महिलाओं की सुरक्षा हेतु चुप ना रहे, आवाज उठाए जागरूकता अभियान चलाकर छात्र-छात्राओं और आमजन को जागरूक किया। शहर में महिलाओं और युवतियों को जागरूक करने के लिये पुलिस की महिला सेल ने अभियान शुरू किया है। अपने अभियान के […]

You May Like